Raksha Bandhan Offer: अपनी बहन को गिफ्ट करें हीरो इलैक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी पूरे 3 हजार की छूट

8/2/2020 1:35:54 PM

ऑटो डैस्क: इस साल हीरो इलैक्ट्रिक रक्षाबंधन के मौके पर आपके लिए खास ऑफर लेकर आई है। इस रक्षाबंधन अगर आप अपनी बहन को हीरो इलैक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट करेंगे तो आपको पूरे 3,000 रुपये का खास डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा आप कंपनी के किसी भी स्कूटर को सिर्फ 2,999 रुपये में बुक कर पाएंगे। कंपनी ने हाल ही में फिनटेक स्टार्ट-अप ऑटोवर्ट टेक्नोलॉजीज़ के साथ हाथ मिलाया है जिसके बाद असान फाइनेंसिंग सुविधा लांच की गई है। इस स्कीम के तहत इलेक्ट्रिक स्कूटर फाइनेंस करवाने के दौरान ग्राहकों को हर महीने महज 2,999 रुपये ही देने होंगे।

PunjabKesari

कंपनी के पास है स्कूटर्स की बहुत सी ऑप्शन्स

Hero Electric के पास अब स्कूटर्स की बहुत सी ऑप्शन्स मौजूद हैं। इनमें Flash, Optima और Nyx की विस्तृत रेंज शामिल है। Hero Flash कंपनी की तरफ से पेश किया जाने वाला सबसे सस्ता स्कूटर है। इसकी कीमत 37,078 रुपये है। यह स्कूटर भी 50 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज और 25 किलोमीटर प्रतिघंटा तक की टॉप स्पीड प्रदान करता है। इस स्कूटर को फुल चार्ज होने में तकरीबन 8 घंटों का समय लगता है।

वहीं बात की जाए Hero Optima की तो इसकी शुरुआती कीमत 41,770 रुपये है, 25 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड वाला यह स्कूटर 50 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज प्रदान करता है।

इसके अलावा Hero Dash कंपनी की तरफ से पेश किया जाने वाला हाई रेंज स्कूटर है, इसकी कीमत 62,000 रुपये है और यह सिंगज चार्ज में 60 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज प्रदान करता है। इसके बाद बात करें Hero Photon LP स्कूटर की तो यह भी सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक की ही ड्राइविंग रेंज प्रदान करता है। इसकी शुरुआती कीमत 61,866 रुपये रखी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static