PUBG Mobile गेम खेलते समय बच्चे ने उड़ा दिए अपने दादा जी के पेंशन अकाउंट से 2 लाख रुपये

7/6/2020 3:06:43 PM

गैजेट डैस्क: PUBG मोबाइल गेम के यूजर्स की मानसिक स्थिति अब खराब होती नजर आ रही है। आज हम आपको ऐसी रिपोर्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ कर आप चौंक जाएंगे। पंजाब के मोहाली में रहने वाले एक 15 साल के बच्चे ने पबजी मोबाइल गेम खेलते समय अपने दादा जी के अकाउंट से दो लाख रुपये खर्च कर दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार बच्चे ने अपने दादा जी के पेंशन के पैस खर्च किए हैं।

पिछले दो महीनों में की गईं 30 ट्रांजेक्शन्स

NDTV गैजेट्स 360 की रिपोर्ट के मुताबिक मोहाली के रहने वाले इस बच्चे ने पबजी गेम में अननोन कैश के तहत स्किन और क्रेट्स जैसी गेमिंग आइटम्स खरीदने के लिए दादा जी के खाते से पैसे खर्च किए हैं। पिछले दो महीने में उसने कुल 30 ट्रांजेक्शन की हैं। वह पेटीएम के जरिए गेम में पेमेंट कर रहा था।

ऐसे पता चला परिवार वालों को

बच्चे के इस कारनामें के बारे परिवारवालों को तब पता चला, जब वे बैंक में पासबुक अपडेट करवाने गए। जब बच्चे से पूछा गया तो वह मान गया कि गेम में उसने ही पैसे खर्च किए हैं। इसके बाद बच्चे के स्कूल के एक सीनियर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है जिसने उस बच्चे को दादाजी के खाते से पेमेंट करने के लिए उकसाया था। यह पेमेंट इन दोनों के पबजी अकाउंट में हुई थीं।

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह ही पंजाब में एक 17 साल के बच्चे ने अपने पिताजी के खाते से 16 लाख रुपये पबजी खेलते समय उड़ाए थे। बच्चे ने अपनी मां के अकाउंट से सारी पेमेंट की थे जिन्हें की इलाज के लिए रखा गया था।

Hitesh