PUBG Mobile होगी और भी मजेदार, शामिल होगा Zombie mode

1/4/2019 3:15:59 PM

गैजेट डेस्क- प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड (PUBG) गेम दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बना चुकी है। अपने यूजर्स को और बेहतर गेमिंग का अनुभव देने के लिए कंपनी ने हाल ही में Vikendi नाम से एक Snow Map को जोड़ा है। जानकारी के मुताबिक गेम की अगली अपडेट जोम्बी मोड लेकर आने वाली है। यह मोड Resident Evil फ्रेंचाइजी के साथ साझेदारी के तहत रिलीज किया जा सकता है। लीक्स से अनुमान लगाया जा रहा है कि आगामी अपडेट में नया Zombie Mode, नया डेथ कैम फीचर, MK47 म्युटेंट नाम का नया हथियार और Tukshai नाम का ऑटो-रिक्शा शामिल है। यह बदलाव अपकमिंग वर्जन 0.10.5 अपडेट में दिए जा सकते हैं।

PunjabKesari
MK47 म्युटेंट पहले ही PC और गेम कंसोल वर्ज़न पर उपलब्ध है और Tukshai व्हीकल को खासतौर से Sanhok मैप पर पाया जाता है। एरंगेल और मिरामार मैप्स के अपडेट में डायनामिक वेदर को शामिल किया जा सकता है, जिसका मतलब है वेदर को रेन या फोग में किसी भी समय बदला जा सकता है।

PunjabKesariइस नए ज़ोम्बी मोड में प्लेयर्स को नई थीम स्किन मिलेगी और यह रेजिडेंट एविल को भी गेम्स के बीच प्रसिद्ध होने में मदद करेगा। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह अपडेट 18 जनवरी से 20 जनवरी के बीच कभी भी दी जा सकती है। हो सकता है कि कंपनी डाइनामिक वेदर, नया वेपन, गाड़ी और अटेचमेंट को 0.11.0 अपडेट में दे।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static