इस दिवाली PUBG ने अपने मोबाइल यूजर्स को दिया ये तोहफा

10/29/2018 2:02:30 PM

गैजेट डेस्क- अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं तो आपने PUBG गेम के बारे में तो सुना ही होगा जो इस वक्त पूरी दुनिया के गेमर्स के दिलों पर छाई हुई है। इस गेम का पूरा नाम "PlayerUnknown's Battlegrounds" है जिसे साउथ कोरिया में बनाया गया है। वहीं अब कंपनी ने दिवाली को देखते हुए इसमें नए आउटफिट्स को पेश किया है। बता दें कि इस गेम की लोकप्रियता भारत में भी देखी गई है और यहां लोग इसे स्मार्टफोन पर खेलना काफी पसंद कर रहे हैं।

PUBG दिवाली ऑफर

PUBG Mobile ने दिवाली सरप्राइज धमाका ऑफर्स को स्पेशल तौर पर इंडियन मार्केट के लिए पेश किया है। इस दिवाली पैक में आपको ‘kurta pyjama’ सेट मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को एक क्रेट ओपन के लिए कूपन मिलेगा, जो कि 499 UC (55 प्रतिशत डिस्काउंट) का होगा। 


दिवाली स्पेशल इवेंट 

इसके साथ ही गेम में दिवाली स्पेशल इवेंट भी शामिल हैं, जिसे Diwali: Stayin’ Alive, Diwali: Lonewolf और Diwali: Terminator. Diwali: Stayi’ का नाम दिया गया है। यह चार सर्वाइवल चैलेंज के साथ आएगा। इन चैलेंज की टाइम लिमिट 15 मिनट, 30 मिनट, 90 मिनट और 200 मिनट होगी।अापको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने PUBG Mobile को 0.9.0 वर्जन का अपडेट मिला था, जिसमें नए weapons, Halloween आउटफिट, थीम और नाइट मोड का अपडेट मिला है।  

Jeevan