pTron ने एक साथ लॉन्च कीं मेड इन इंडिया प्रोडक्ट्स की नई रेंज

4/16/2021 6:00:28 PM

गैजेट डैस्क: भारत की मोबाइल फोन एक्सेसरीज़ निर्माता कंपनी pTron ने मेड इन इंडिया कैमपेन के तहत कुछ नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। इनमें पहला प्रोडक्ट pTron के स्वदेशी मेड इन इंडिया टीडब्ल्यूएस (ट्रू वायरलेस स्टीरियो) ईयरबड्स हैं, वहीं दूसरा प्रोडक्ट सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाला पावर बैंक है जिसे कि चार्जिंग केबल के साथ लाया गया है।

pTron के स्‍मार्ट एसेंशियल्‍स कलेक्‍शन के लॉन्‍च इवेंट पर टिप्पणी करते हुए pTron के संस्थापक और सीईओ अमीन ख्वाजा ने कहा, “आत्मनिर्भर भारत की पहल का हिस्सा बनना और भारत में रोजगार सृजित करना हमारे लिए महत्वपूर्ण उपलब्धि है। हम स्वदेश में नई तकनीक को बढ़ावा दे रहे हैं। हमारे प्रॉडक्ट ने भारतीय और दुनिया भर के उपभोक्ताओं के सामने साबित किया है कि आधुनिक टेक्नोलॉजी के इन प्रॉडक्ट्स को खरीदने के लिए उपभोक्ताओं को ज्यादा खर्च न करना पड़े। हमें अपने टीडब्ल्यूएस प्रॉडक्ट, बासबड्स प्लस के लिए उपभोक्ताओं की ओर से शानदार रिस्पॉन्स मिला है। यह भारत का पहला स्वदेशी तौर पर निर्मित टीडब्ल्यूएस प्रॉडक्ट है। लॉन्‍च के बाद से अब तक काफी समिति अवधि में 50 हजार से ज्यादा ईयरबड्स की बिक्री कंपनी कर चुकी है। मेड इन इंडिया प्रॉडक्ट रेंज के माध्यम से एक्सेसरीज़ सेगमेंट में हमारा लक्ष्य नए बाजारों में प्रवेश करना है।”

pTron की मेड इन इंडिया – स्‍मार्ट एसेंशियल्‍स रेंज

बासबड्स प्लस एक प्रीमियम टीडब्ल्यूएस पेशकश है, जिनमें यूजर्स को बेहतरीन आवाज और कई स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं, जिनमें डिजिटल बैटरी डिस्प्ले और वॉयस असिस्टेंट आदि शामिल हैं। ये सब यूजर्स को 899 रुपए की आकर्षक कीमत पर मिलता है। टीडब्ल्यूएस प्रॉडक्ट में 12 घंटे का पर्याप्त प्लेटाइम, ब्लूटुथ 5.0 कनेक्टिविटी, सिंगल की कंट्रोल, इंस्टा पेयरिंग और पानी और पसीने से बचाव के लिए IPX4 रेटिंग समेत कई प्रमुख फीचर्स मिलते है।

इस कलेक्शन में अगला प्रॉडक्ट डायनैमो सीरीज के पावर बैंक, डायनैमो प्रो और डायनैमो लाइट हैं। डायनैमो किफायती और उपयोगी पावर बैंक है, जोकि तरह-तरह के गैजेट्स को चार्ज करने की क्षमता रखता है, वहीं 18 वॉट के हाईस्पीड डायनैमो प्रो में पीडी आउटपुट के साथ 10000 एएमएच की पावर मिलती है, जिससे यूजर्स एक साथ दो डिवाइसिस को चार्ज कर सकते हैं। इसका लाइटर वर्जन, डायनैमो लाइट 10 वॉट की हाईस्पीड चार्जिंग ऑफर करता है। दोनों ही डिवाइस बीआईएस से प्रमाणित हैं और डिवाइसेज को ओवरचार्ज ओवरडिस्चार्ज, ज्यादा करंट आने, ज्यादा वोल्टेज आने, शार्ट सर्किट और रिवर्स कनेक्शन के लिए कई स्तरों पर सुरक्षा प्रदान करते है। डायनैमो प्रो और डायनैमो लाइट विशेष लॉन्‍च ऑफर के तहत क्रमश: 599 रुपए और 549 रुपए की कीमत पर अमेजॉन इंडिया पर उपलब्ध किए गए हैं।

नए चार्जिंग सोल्यूशन की रेंज में सोलेरो टाइप सी फास्ट चार्जिंग केबल और वोल्टा प्लस स्मार्ट चार्जर भी उपलब्ध किए गए हैं। भारत की दीवारों पर लगाए जाने वाले सॉकेट के हिसाब से डिजाइन किए गए ये बीआईएस प्रमाणित डिवाइसेज सफर और काम करते समय उपयोग में लाने के लिहाज से काफी उपयोगी हैं।

आपको बता दें कि pTron कंपनी की शुरूआत 2014 में की गई थी। इसकी अवधारणा एक इलेक्‍ट्रॉनिक और मोबाइल एसेसरीज ब्रांड के रूप में की गई थी। pTron ने अब तक 7 मिलियन से ज्यादा प्रॉडक्ट्स की बिक्री कर ली है। कंपनी किफायती कीमत पर हाई क्वॉलिटी प्रॉडक्ट्स उपलब्ध कराने के लिए मशहूर है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static