बेहतरीन बैटरी बैकअप देते हैं pTron के नए बॉसबड्स जेट्स वायरलैस इयरबड्स: रिव्यू

5/2/2021 7:28:14 PM

गैजेट डैस्क: भारत की इलेक्ट्रोनिक्स और मोबाइल एक्सैसरीज़ निर्माता कंपनी pTron ने हाल ही में अपने बॉसबड्स जेट्स वायरलैस स्टीरियो इयरबड्स लॉन्च किए हैं। इनमें कंपनी ने बिल्ट इन माइक और 10mm साइज़ के डायनैमिक ड्राइवर्स दिए हैं जोकि कंपनी के पुराने बॉसबड्स प्रो में दिए जाने वाले 8mm साइज़ के ड्राइवर से बढ़े हैं। इससे आपको शोर शराबे वाली जगह या ट्रैवल करते समय बेहतरीन साउंड आउटपुट मिलती है।

इसके अलावा ये डीप बॉस भी प्रड्यूस करते हैं। ये ईयरबड्स लाइटवेट हैं और लम्बे समय तक इस्तेमाल करने पर भी कानों पर भारीपन महसूस नहीं होने देते हैं। आपको बता दें कि इन इयरबड्स में कंपनी ने 50mAh की ली-पोलिमर बैटरी दी है जोकि कंपनी के पुराने इयरबड्स में दी जाने वाली 40mAh की बैटरी से ज्यादा क्षमता की है, वहीं चार्जिंग केस में भी इस बार कंपनी ने 400mAh की बैटरी की जगह 500mAh की बड़ी ली-पोलिमर बैटरी दी है।

LCD डिस्प्ले डिजाइन के साथ लाए गए इन इयरबड्स के चार्जिंग केस में आपको रिमेनिंग बैटरी शो होती है। सफर के दौरान यह फीचर काफी उपयोगी साबित होता है। इनके डिजाइन को काफी कॉम्पैक्ट रखा गया है और आप इन्हें कहीं भी आसानी से अपनी पॉकेट में डाल कर कैरी कर सकते हैं। इन इयरबड्स में ब्लूटुथ 5.1 तकनीक दी गई है जोकि इस सेगमेंट में बहुत ही कम इयरबड्स में देखने को मिलती है। इसका फायदा यह होता है कि आप डिवाइस से 10 मीटर की दूरी से इन्हें कनैक्ट कर आसानी से बिना किसी समस्या के इस्तेमाल कर सकते हैं।

इनसे सिंगल चार्ज में आप 5 घंटे तक म्यूजिक सुन सकते हैं वहीं कॉल करते समय आपको 3.5 घंटे का टॉकटाइम मिलता है, वहीं इनका स्टैंडबाई टाइम 100 घंटे का है। इनकी MRP: 2699 रुपये है, लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेज़न के जरिए इसे 900 रुपये से 1000 रुपये के अंदर खरीदा जा सकता है।

pTron Bassbuds Jets की स्पेसिफिकेशन्स

प्रोडक्ट नेम

Bassbuds jets

ब्लूटुथ

वर्जन 5.1

रेंज

10 मीटर

फ्रीक्वेंसी रिस्पांस

20Hz-20KHz

ईयरबड्स बैटरी

50mAh, ली-पोलिमर

चार्जिंग केस बैटरी

400mAh, ली-पोलिमर

चार्जिंग केस इनपुट

DC 5V (माइक्रो USB पोर्ट) 

चार्जिंग टाइम

1.5 घंटे

म्यूजिक प्ले टाइम

5 घंटे

टॉक टाइम

3.5 घंटे

स्टैंडबाई टाइम

100 घंटे

 


Content Editor

Hitesh

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static