गेमिंग के शौकीनों के लिए खास हैं pTron के Bassbuds Jade ट्रू वायरलेस इयरफोन्स-रिव्यू

10/27/2021 11:50:08 AM

गैजेट डैस्क: भारत की इलेक्ट्रोनिक्स और मोबाइल एक्सैसरीज़ निर्माता कंपनी pTron ने हाल ही में अपने Bassbuds Jade ट्रू वायरलेस इयरफोन्स लॉन्च किए हैं। इन्हें खास तौर पर गेमिंग के शौकीनों के लिए लाया गया है, जो काफी लम्बे समय से एक ऐसे वायरलेस इयरफोन्स की तलाश में थे जो बेहतर बैटरी बैकअप दें सकें। इन ट्रू वायरलेस इयरफोन्स की एक और बड़ी खासियत है कि इनके केस में आपको LED लाइट्स मिलती हैं जोकि वायरलेस इयरफोन्स के चार्ज होने की इंडिकेशन देती हैं। इनमें एक्टिव नॉइस कैंसलेशन जैसा आधुनिक फीचर भी मिलता है जो शोर शराबा होने पर भी गेम खेलते समय बाहर की साउंड को ईयरबड्स के अंदर नहीं आने देता। ये गेमिंग ट्रू वायरलेस इयरफोन्स आपके कानों पर आसानी से फिट हो जाते हैं।

13mm साइज़ के डायनैमिक ड्राइवर्स
आम तौर पर pTron अपने वायरलेस इयरबड्स में 10mm के ड्राइवर्स देती है लेकिन इनमें कंपनी ने 13mm साइज़ के डायनैमिक ड्राइवर्स दिए हैं जिनकी साउंड काफी लाउड है। इन्हें IPX4 की रेटिंग मिली हुई है यानी ये स्वैट और वाटर रजिस्टेंट भी हैं।

1.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाते हैं ये ईयरबड्स
इन ईयरबड्स को भी कंपनी ने लाइटवेट बनाया है यानी लम्बे समय तक इस्तेमाल करने पर भी कानों पर भारीपन महसूस नहीं होता है। इन इयरबड्स में कंपनी ने 40mAh की ली-पोलिमर बैटरी दी है और चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी ली-पोलिमर बैटरी मिलती है। ईयरबड्स 1.5 घंटे में चार्ज हो जाते हैं जबकि चार्जिंग केस को चार्ज होने में 1.5 घंटे का समय लगता है। चार्जिंग केस की मदद से कुल मिला कर 40 घंटों का बैटरी बैकअप कंपनी क्लेम कर रही है।

कॉम्पैक्ट डिजाइन
इनके डिजाइन को काफी कॉम्पैक्ट रखा गया है और आप इन्हें कहीं भी आसानी से अपनी पॉकेट में डाल कर कैरी कर सकते हैं। इन इयरबड्स में ब्लूटुथ 5.0 तकनीक दी गई है जोकि इस सेगमेंट में बहुत ही कम इयरबड्स में देखने को मिलती है। ये ऑटो पेयरिंग तकनीक के साथ आते हैं यानी आपको इन्हें अपनी डिवाइस के साथ एक बार पेयर करना होगा और इसके बाद हर बार यह डिवाइस का ब्लूटुथ ऑन करते ही अपने आप कनेक्ट हो जाएंगे। आप डिवाइस से 10 मीटर की दूरी से इन्हें कनैक्ट कर आसानी से बिना किसी समस्या के इस्तेमाल कर सकते हैं।
इन्हें आप 1699 रुपये की किफायती कीमत के साथ खरीद सकते हैं।


pTron Bassbuds Jade की स्पेसिफिकेशन्स

प्रोडक्ट नेम

pTron Bassbuds Jade

ब्लूटुथ

वर्जन 5.0

रेंज

10 मीटर

फ्रीक्वेंसी रिस्पांस

20Hz-20KHz

ईयरबड्स बैटरी

40mAh, ली-पोलिमर

चार्जिंग केस बैटरी

300mAh, ली-पोलिमर

चार्जिंग केस इनपुट

DC5V/1A (माइक्रो USB पोर्ट) 

चार्जिंग टाइम

1.5 घंटे

ईयरबड्स चार्जिंग टाइम

1.5 घंटे

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static