पोर्शे ने दिल्ली में खोला अनोखा स्टूडियो कैफे शोरूम

1/23/2021 12:28:15 PM

ऑटो डैस्क: पोर्शे ने दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्टूडियो कैफे शोरूम खोल दिया है जिसमें ग्राहक कार खरीदने के साथ-साथ कार को कस्टमाइज़ करने के विकल्पों के बारे में भी पता कर सकते हैं व अपनी सहुलियत के हिसाब से उन्हें चुन सकते हैं। पोर्शे ने बताया है कि अगर आप यहां से कार खरीदेंगे तो आपको कस्टमाइज़ कराने के लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि शोरूम में ही कस्टमाइजेशन के कई विकल्प उपलब्ध किए गए हैं। ग्राहक को बस कस्टमाइजेशन सेट का चुनाव करना होगा जिसके बाद इसी के अनुसार कार की डिलीवरी की जाएगी।

इसमें ग्राहकों के लिए कैफे शॉप का माहौल तैयार किया गया है जहां कॉफी का आनंद उठाते हुए ग्राहक अपने लिए पैकेज चुन सकते हैं। कार में किए जाने वाले बदलावों को दिखाने के लिए यहां एक बड़ी टीवी स्क्रीन लगाई गई है।

इसके अलावा इस शोरूम में पोर्शे के ब्रांड इतिहास से ग्राहकों को परिचित कराने के लिए कंपनी ने 'पोर्शे हेरिटेज वाल' भी लगाई है जिसमें कंपनी की आइकोनिक कारों को प्रदर्शित किया गया है।

कंपनी ने हाल ही में अपनी एक और कार, पोर्शे पानामेरा 4 को भी अपनी भारतीय वेबसाइट पर अपडेट किया है। पोर्शेे ने पानामेरा 4 की कीमत 1.48 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है।

Hitesh