धमाके के साथ फटा Poco M3 स्मार्टफोन, उड़ गए फोन के चीथड़े

12/2/2021 6:33:53 PM

गैजेट डेस्क: स्मार्टफोन में ब्लास्ट होने की खबरें आए दिन सामने आ रही है। अब इस लिस्ट में POCO का नाम भी शामिल हो गया है। वनप्लस नोर्ड 2 में ब्लास्ट होने की खबरों के बाद अब पोको एम3 स्मार्टफोन की बैटरी में धमाका होने की घटना सामने आई है। महेश नाम के यूजर ने सोशल मीडिया पर Poco M3 स्मार्टफोन के जले हुए बैक पैनल की फोटो शेयर की है।

उन्होंने लिखा कि मेरे भाई के Poco M3 में ब्लास्ट हो गया। फोन में ब्लास्ट किस वजह से हुआ, इस बारे में उन्होंने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। इसके कुछ समय बाद उन्होंने सोशल मीडिया से अपने इस ट्वीट को हटा लिया। ये बात 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट से सामने आई है।

खबर सामने आने पर पोको इंडिया ने दिया बयान
पोको इंडिया ने इस मामले को लेकर कहा है कि उनके लिए ग्राहकों की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है और हम ऐसे मामलों को बेहद गंभीरता से लेते हैं। पोको की टीम ने इस फोन में ब्लास्ट होने की खबर के बाद तुरंत ग्राहक से संपर्क किया और उन्हें निकटतम सेवा केंद्र में जाने को कहा। कंपनी का कहना है कि हम इस मुद्दे की विस्तार से जांच करने और ग्राहक को अपना पूरा समर्थन देने और प्राथमिकता के आधार पर इसका समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Content Editor

Hitesh