पियाजियो ने लाॅन्च किया वेस्पा स्कूटर का पिक निक एडिशन,देखें क्या है इसकी खासियत

7/16/2022 12:34:13 PM

ऑटो डेस्क: इटली की वाहन कंपनी पियाजियो ने यूके के बाजार के लिए अपने वेस्पा स्कूटर का एक नया स्पेशल वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। यह नया स्कूटर वेस्पा प्रिमावेरा के एक स्पेशल वेरिएंट के रूप में सामने आया है जिसे पिक निक वेरिएंट कहा जाता है। इसकी खासियत ये है कि यह खास तौर पर पिकनिक जाने वालों के लिए डिजाइन किया गया है। 

PunjabKesari

 

स्टैंडर्ड प्रिमावेरा स्कूटर पर बने स्कूटर उस नाम का उपयोग करता है जिसे 1960 के दशक से जाना जाता है। स्कूटर को कई अतिरिक्त पिकनिक-ओरिएंटेड एडिशन के साथ पेश किया गया है।इसमें पीछे की तरफ लकड़ी की पिकनिक बास्केट भी है। पिकनिक को थोड़ा और खास बनाने में मदद करने के लिए टोकरी में एक हटाने योग्य कूलर बैग और वाटरप्रूफ कंबल भी शामिल है। 

 

स्कूटर को दो कलर ऑप्शन ग्रे या पेस्टल ग्रीन में उपलब्ध कराया गया है। इन दोनों को यूके मार्केट में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है।स्कूटर में आगे और पीछे क्रोम-प्लेटेड लगेज रैक भी हैं, जिसमें चमड़े की बेल्ट और दो-रंग की काठी है, जो एक छोटे से इतालवी ध्वज के विवरण के साथ पूर्ण है। ये एक्सटीरियर फीचर इस स्कूटर को मौजूदा मॉडल से काफी अलग बनाते हैं। 

PunjabKesari

 स्कूटर यूके डीलरशिप के साथ £4500 (₹4.2 लाख के बराबर) के लिए 125 सीसी कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध कराया जाएगा। वेस्पा प्रिमावेरा पिकनिक अन्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कई वेरिएंट 50 सीसी और 150 सीसी में भी उपलब्ध है हालांकि इसके जल्द ही भारत आने की संभावना नहीं है।


पियाजियो इंडिया ने भारत में अपने वेस्पा और अप्रिलिया स्कूटरों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है। वेस्पा SXL 125 की कीमत अब 125 1,33,403 और SXL 150 की कीमत 1,47,355 से शुरू होती है। यहां गौर करने वाली बात है कि कीमतों में बढ़ोतरी के अलावा स्कूटर में कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया । Vespa SXL 125 और SXL 150 को पहले की तरह 4 कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma

Related News

Recommended News

static