I Phone XS के लिए एप्पल स्टोर के बाहर लाइन में लगे लोग

9/22/2018 2:07:47 AM

सिंगापुरः सिंगापुर में नए आईफोन XS खरीदने के लिए लाइन में लगे लोगों को पावर बैंक देने से स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवई ने सड़कों पर अपने पावर बैंक की सड़कों पर प्रदर्शनी की। कंपनी ने आज सुबह लंदन में एक रस वैन के साथ सामान मार्केटिंग प्रदर्शनी का आयोजन किया। यहां एप्पल के निशान के साथ बिजली और शराब दोनों पेश किये।



हुवेई ने सिंगापुर में यह प्रदर्शनी कल रात 11 बजे आयोजित किया था। इसमें 200 लोगों को 10 हजार MH का हुवेई पावर बैंक दिया गया। स्टंट में मौजूद कर्मियों ने बताया, यह एक पावर बैंक है, इसकी आपको जरूरत पड़ेगी।



स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवेई दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन सेल करने वाली कंपनी एप्पल को छोड़कर लोकप्रियता में उससे आगे निकल गई है और स्टंट मीडिया को ध्यान में रखते हुए हुवेई के ग्राहक परेशान हैं कि एप्पल कंपनी अपने ग्राहकों को पावर बैंक फ्री में दे रही है।



स्मार्टफोन निर्माता दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन विक्रेता के रूप में ऐप्पल को पीछे छोड़कर लोकप्रियता में बढ़ गया है। जबकि स्टंट मीडिया के ध्यान को हासिल करने के लिए निश्चित है, कुछ हूवेई ग्राहक परेशान हैं कि कंपनी ऐप्पल ग्राहकों को अपने उत्पादों के बजाय मुफ्त उत्पाद दे रही है।

Yaspal