Play Store पर वापस लौटी Paytm एप्प, अब एंड्रॉयड यूजर्स आसानी से कर सकते हैं डाउनलोड

9/18/2020 11:54:48 PM

गैजेट डैस्क: Play Store पर Paytm एप्प की वापसी हो गई है यानी अब एंड्रॉयड यूजर्स इसे आसानी से डाउनलोड कर उपयोग में ला सकते हैं। Paytm की सभी सर्विसेज को आप अब बेझिझक इस्तेमाल कर सकते हैं।

दरअसल शुक्रवार सुबह Google ने प्ले-स्टोर से Paytm एप्प को हटा दिया था, जिसके कारण पेटीएम एप्प को एंड्रॉयड यूजर्स कुछ समय तक डाउनलोड नहीं कर पाएं हैं। हालांकि, इस दौरान पेटीएम मॉल, पेटीएम फॉर बिजनेस और पेटीएम मनी एप्प प्ले-स्टोर पर मौजूद थी।

Paytm ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

Paytm ने शुक्रवार को ट्वीट के जरिए कहा था कि उसकी एंड्रॉयड एप्प फिलहाल नए डाउनलोड या अपडेट के लिए गूगल प्ले स्टोर पर अस्थायी तौर पर उपलब्ध नहीं है, जल्दी ही वे वापसी करेंगे। कंपनी ने यूजर्स से कहा था कि उनकी राशि पूरी तरह से सुरक्षित है और वे पेटीएम एप्प को सामान्य तरह से इस्तेमाल में ला सकते हैं।

 

क्या था पूरा मामला

आपको बता दें कि Paytm पर गूगल ने फैंटेसी क्रिकेट खिलवाने का आरोप लगाया था। इसके अलावा गूगल के नियम भी Paytm ने तोड़े हैं। गूगल ने कहा था कि कंपनी प्ले स्टोर फैंटेसी क्रिकेट, ऑनलाइन कसीनो और अन्य गैंबलिंग एप्स को भारत में उपयोग करने की इजाजत नहीं देती है। अगर कोई भी कंपनी की पॉलिसी का उल्लंघन करता है तो इसी तरह की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static