Panasonic ने भारत में लांच की OLED टीवी सीरीज, शुरुआती कीमत 2.99 लाख रुपए

7/27/2018 9:50:18 AM

जालंधर- इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोड्क्ट्स निर्माता कंपनी पैनासोनिक ने भारत में ओएलईडी सेगमेंट की घोषणा करते हुए दो सीरीज के नए लाइन अप का खुलासा किया है। ओएलईडी लाइन-अप में 55 इंच का एफजेड950 और 65 इंच का एफजेड1000 सीरीज शामिल है, जिनकी कीमत 2,99,000 रुपए से शुरू होती है। इसके अलावा कंपनी ने 4k सेगमेंट में 11 नए मॉडलों का खुलासा भी किया है।

 

 

लांचिंग 

पैनासोनिक इंडिया और दक्षिण एशिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीष शर्मा ने कहा कि टीवी के लिए पहली बार ओएलईडी लाइन की शुरुआत के बाद, हम एक टेक्‍नोलॉजी कंपनी के रूप में भविष्य की दृष्टि के साथ और उन्नत सिनेमाई अनुभव मुहैया कराकर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहते हैं।

 

 

स्पेसिफिक्शन्स

अापको बता दें कि दोनों ही सीरीज में 'हेक्सा क्रोमा ड्राइव पीआरओ' कलर मैनेजमेंट सिस्टम, एक 'एबसोल्यूट ब्लैक फिल्टर', 'सुपर ब्राइट पैनल', 'अल्ट्रा फाइन ट्यूनिंग टेक्नोलॉजी' और थिन 'डायनेमिक ब्लेड स्पीकर्स' शामिल है। इसके साथ ही पैनासोनिक के नए ओएलईडी टीवी फायरफॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) के रिनेम्ड वर्शन 'माई होम स्क्रीन 3.0' जो यूजर्स को एप्स के माध्यम से तेजी से कस्‍टमाइज और नैविगेट करने में सक्षम बनाता है।

 

 

Jeevan