Coronavirus: रियलमी के बाद ओप्पो, हुआवेई और हॉनर ने बढ़ाई अपने प्रोडक्ट्स की वारंटी

3/27/2020 3:02:11 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस के चलते भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन हो गया है जिसके बाद तमाम टेक कंपनियां अपने ग्राहकों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। वीवो इंडिया ने हाल ही में महाराष्ट्र सरकार को एक लाख मैडिकल मास्क दान में दिए हैं और अब कम्पनियां अपने स्मार्टफोन्स का वारंटी पीरियड भी एक्सटैंड कर रही हैं। 

Realme

रियलमी द्वारा अपने सभी प्रोडक्ट्स की वारंटी को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। इस वारंटी में रियलमी के स्मार्टफोन, स्मार्ट बैंड, इयरबड्स, इयरफोन और पावरबैंक शामिल होंगे। यह ऑफर सिर्फ उन्हीं प्रोडक्ट्स के लिए होगा जिनकी वारंटी 20 मार्च से लेकर 20 अप्रैल के बीच खत्म हो रही थी।

Oppo

ओप्पो की बात की जाए तो ओप्पो ने कहा है कि जिन प्रोडक्ट्स की वारंटी लॉकडाउन के दौरान खत्म हो रही थी उनकी वारंटी बढ़ा दी गई है। लॉकडाउन अवधि की गिनती 23 मार्च से 21 दिनों के लिए है। इसके तहत स्मार्टफोन की वारंटी 12 महीने के लिए बढ़ाई जा रही है जबकि चार्जर, केबल, बैटरी और ईयरफोन की 6 महीने के लिए बढ़ाई गई है। खास बात यह है कि इन ऑफर्स में वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और डैमेज प्रोटेक्शन भी शामिल होगा।

Huawei

हुआवेई ने अपने उन सभी प्रोडक्ट्स (स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, हेडफोन, चार्जर और अन्य प्रोडक्ट) की वारंटी 30 जून तक बढ़ा दी है जिनकी वारंटी 21 मार्च से 21 जून के बीच खत्म होने वाली थी।

Honor

ऑनर ने भी अपने फोन, वॉच, बैंड और ईयरफोन जैसे प्रोडक्ट की वारंटी 30 जून तक बढ़ा दी है। इस वारंटी ऑफर में वे सभी प्रोडक्ट शामिल होंगे जिनकी वारंटी 21 मार्च से 21 जून के बीच खत्म हो रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static