अगले सप्ताह ओप्पो लॉन्च करेगी अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, मिलेंगे ये फीचर्स

12/4/2021 1:36:32 PM

गैजेट डेस्क: ओप्पो इस साल दिसंबर के दूसरे सप्ताह में अपने वार्षिक इवेंट का आयोजन करेगी। इस इवेंट को लेकर आधिकारिक पुष्टि भी कंपनी ने कर दी है। Oppo का यह इवेंट वर्चु्अल ही आयोजित किया जाएगा। माना जा रहा है कि इस इवेंट में कंपनी नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। Oppo का यह Oppo Inno Day 2021 इवेंट 14-15 दिसंबर को चीन के शेन्जेन शहर में आयोजित होगा जिसकी शुरुआत 14 दिसंबर को दोपहर 1.30 बजे होगी।  

ओप्पो के पहले फोल्डेबल फोन का कोडनेम “PEUM00" रखा गया है। माना जा रहा है कि इसे कंपनी Oppo Find N 5G के नाम से पेश कर सकती है लेकिन इसके संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

फोल्डेबल स्मार्टफोन में मिल सकते हैं ये फीचर्स
इस फोन में 8 इंच की LTPO डिस्प्ले मिलेगी जोकि 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी, वहीं दूसरी डिस्प्ले कर्व्ड होगी जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz होगा। इसमें स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिल सकता है।

इसके अलावा यह फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित ColorOS पर काम करेगा। इसमें तीन रियर कैमरे मिलेंगे जिनमें से प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 होगा, वहीं दूसरा लेंस 16 मेगापिक्सल का और तीसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL SK3M5 होगा। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static