मुश्किल में फंसा OnePlus Nord 2 5G में ब्लास्ट की शिकायत करने वाला वकील, मामले में आया नया मोड

9/21/2021 11:49:01 AM

गैजेट डेस्क: कुछ दिन पहले दिल्ली के एक वकील ने दावा किया था कि उनके OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन में ब्लास्ट हो गया है, जिससे उनके गाउन में आग तक लग गई थी। उन्होंने इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। फोन में आग लगने का दावा करने वाले वकील के खिलाफ वनप्लस ने ही नोटिस जारी कर दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी को वनप्लस ने सीज एंड डिसीस्ट (cease and desist) लेटर भेजा है। इसमें कंपनी से जुड़ी अपमानजनक वीडियो या अपमानजनक बयान हटाने को कहा गया है। वनप्लस ने कहा है कि वह इस मामले को सुलझाने के लिए कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करेगी। गौरव गुलाटी ने वनप्लस की ओर से भेजे गए लीगल नोटिस की जानकारी ट्वीट करके दी है।
PunjabKesari
 

गुलाटी ने नोटिस की तस्वीरों के साथ ट्वीट करके बताया है कि वनप्लस की भारतीय सहायक कंपनी मोबिटेक क्रिएशन की लीगल टीम ने यह लेटर भेजा है। इसमें कहा गया है कि यूजर ने कंपनी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से ऐसा किया है। इसके अलावा मीडिया में भी गलत बयान दिए हैं। वनप्लस ने कहा है कि गुलाटी ने फोन के नुकसान को लेकर सबूत देने से इनकार कर दिया है। तस्वीरों से पता चलता है कि इस फोन की बैटरी पर बाहरी दबाव डाला गया है जिससे ऐसा हुआ है। गुलाटी ने वनप्लस की ओर से दी गई मदद को भी स्वीकार नहीं किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

static