स्मार्टफोन्स के बाद अब SMART TVs मार्केट में उतारेगी OnePlus

9/17/2018 1:09:09 PM

गैजेट डेस्क- अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को लेकर दुनियाभर में प्रसिद्व हुई कंपनी वनप्लस अब स्मार्ट टीवी मार्केट में दस्तक देने जा रही है। कंपनी ने एक ब्लॉगस्पॉट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि वनप्लस फाउंडर और सीईओ पीट लाउ इस नए डिवीजन को हेड करेंगे। पोस्ट में लाउ ने कहा कि वनप्लस अपनी कोशिश को आगे बढ़ा रहा है जहां वो कनेक्टेड ह्यूमन एक्सपीरियंस को बनाएगा। बताया जा रहा है कि कंपनी अपने स्मार्टफोन फॉर्मूला को भी टीवी में इस्तेमाल करेगी।

इंटेलिजेंट कनेक्टिविटी

लाउ के अनुसार स्मार्ट टीवी में शो और मूवी के अलावा भी काफी कुछ रहेगा और लाउ ने टीवी को ' इंटेलिजेंट कनेक्टिविटी' का नाम दिया है। लाउ ने आगे कहा कि आने वाले पांच सालों में वनप्लस के सफर में हमारा ये एक अहम कदम साबित होगा। इसके साथ ही लाउ ने कहा कि टीवी काफी स्मार्ट होगा और वो 5 जी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर काम करेगा। हालांकि पोस्ट से इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि टीवी के स्पेक्स और फीचर्स क्या होंगे।

2013 से हुई थी शुरुअात 

अापको बता दें कि चीनी कंपनी वनप्लस की शुुरुअात साल 2013 में हुई थी और अब तक कंपनी 8 स्मार्टफोन्स लांच कर चुकी है। जिसमें वनप्लस 6 स्मार्टफोन लेटेस्ट है। एेसे में देखना होगा कि स्मार्ट टीवी मार्केट में कंपनी को कैसा रिस्पांस मिलता है।

Jeevan