19 जून से भारत में उपलब्ध होंगे वनप्लस बुलैट्स वायरलैस ईयरफोन्स

6/15/2018 2:29:40 PM

जालंधर- चीनी कंपनी वनपल्स ने हाल ही में अपने नए बुलैट्स वायरलैस ईयरफोन्स को लांच किया है जिसकी कीमत 3,990 रूपए है। वहीं अब कंपनी ने घोषणा कर दी है कि वनप्लस बुलैट्स वायरलैस ईयरफोन्स 19 जून से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इन वायरलैस ईयरफोन्स की खासियत यह है कि ये मैग्नेटिक इयर कप के साथ आते हैं जो एक साथ चिपकते हैं। ये ईयरफोन्स जब अटैच्ड होते हैं तो वे ऑटोमेटिक स्विच ऑफ हो जाते हैं और जब आप अनडॉक करते हैं तो आपके स्मार्टफोन से ऑटोमेटिकली कनेक्ट हो जाते हैं।

 

 

उपलब्धता 

बताया जा रहा है कि  वनप्लस बुलैट्स वायरलैस ईयरफोन्स बिक्री के लिए केवल कंपनी के ऑफिशियल स्टोर पर ही उपलब्ध होंगे। इनकी ये पहली सेल वहां 19 जून को दोपहर 12 बजे से शुरु होगी।

 

 

चार्जिंग 

कंपनी ने अपने इस नए ईयरफोन को काफी बढिया डिजाइन में बनाया है और इस वायरलेस ईयरफोन्स से कॉल भी रिसीव किया जा सकता है। ये वाटर रजिस्टेंट ईयरफोन्स गूगल असिस्टेंट के साथ आते हैं। कंपनी का कहना है कि ईयरफोन्स फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं और ये 10 मिनट के चार्ज में 5 घंटे बैटरी बैकअप दे सकता है।

 

 

एनर्जी ट्यूब फीचर

इसके अलावा इस ईयरफोन्स में एनर्जी ट्यूब फीचर है जो फालतू साउंडवेब्स को ऑब्जर्व करके क्लियर आउटपुट देता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय मार्केट से इसे कैसा रिसंपास मिलता है। 

Punjab Kesari