वनप्लस के CEO ने किया बड़ा खुलासा, इतनी हो सकती है नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत

4/5/2020 11:20:35 AM

गैजेट डैस्क: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी वनप्लस जल्द अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की नई वनप्लस 8 सीरीज़ को लॉन्च करने वाली है। 14 अप्रैल को इस सीरीज़ के तहत दो नए स्मार्टफोन्स OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro लॉन्च किए जाएंगे। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें वनप्लस के फाउंडर और सीईओ पीट लाउ ने वनप्लस 8 सीरीज़ की कीमत के अनुमान का खुलासा किया है। 

  • बिजनस इंसाइडर की रिपोर्ट के मुताबिक, पीट लाउ ने कहा है कि वनप्लस 8 सीरीज़ के फोन 1000 डॉलर (करीब 76,400 रुपये) से ज्यादा कीमत के नहीं होंगे। इसका सीधा मतलब है कि सबसे महंगा वनप्लस 8 स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी S20 5G के बेस मॉडल से भी सस्ता होगा।

PunjabKesariफोन की डिस्प्ले पर सफल रही है टैस्टिंग

लॉन्चिंग से ठीक पहले DisplayMate ने वनप्लस 8 की डिस्प्ले को टेस्ट किया है और इसे A+ ग्रेड की रेटिंग दी है। इतना ही नहीं, इस टेस्टिंग में वनप्लस 8 प्रो ने 13 डिस्प्ले परफॉर्मेंस से जुड़ा रिकॉर्ड भी तोड़ा हैं। 

5G तकनीक को भी करेगा सपॉर्ट

  • पीट लाउ ने कहा कि नई सीरीज़ के वनप्लस 7 सीरीज से महंगा होने की एक वजह यह भी है कि इसमें 5जी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।
  • यह पहले ही कन्फर्म हो चुका है कि ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ आएंगे।
  • इनमें 120 Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली AMOLED डिस्प्ले दी गई होगी।
  • फोन के हाई एंड वेरियंट में 48 मेगापिकस्ल के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जो 3x ऑप्टिकल जूम के अलावा 30x डिजिटल जूम को भी सपोर्ट करेगा।

Hitesh

Related News