ओला ने Greenest EV इलेक्ट्रिक स्कूटर से उठाया पर्दा, 15 अगस्त को होगा लॉन्च

8/9/2022 3:47:10 PM

ऑटो डेस्क. ओला इलेक्ट्रिक कंपनी 15 अगस्त को अपना दूसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने जा रही है। ओला ने पिछले साल 15 अगस्त को अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था, जिसमें Ola S1 और Ola S1 Pro शामिल है। अब ओला जो अपना दूसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है उसका नाम Greenest EV है। इस स्कूटर में Ola S1 से बेहतर लुक और फीचर्स देखने को मिलेगे। ओला ने सोशल मीडिया पर Greenest EV का टीजर शेयर कर इसके लॉन्च डेट की जानकारी दी है। 

PunjabKesari
टीजर में Greenest EV की झलक दिखाई दे रही है। इसका डिजाइन काफी हद तक ओला एस 1 प्रो के जैसा है। ऐसे में हो सकता है कंपनी ओला एस1 का अपडेटेड वर्जन ला सकती है। या फिर इसे एक नए कलर में पेश कर सकती है। टीजर शेयर करते हुए सीईओ भाविश अग्रवाल ने लिखा- '15 अगस्त को हम अपना Greenest EV पेश करेंगे।' लोग इस टीजर को काफी पसंद कर रहे है।

बता दें ओला के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के लुक और फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन खबरें आ रही हैं, Greenest EV Ola S1 Pro से कम प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है। भारत में एक लाख रुपये से कम प्राइस में अच्छी रेंज और स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की अच्छी डिमांड है और इनकी खूब बिक्री भी होती है। हीरो इलेक्ट्रिक और ओकिनावा के साथ ही एम्पियर जैसी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर को टारगेट करते हुए ओला भी अब नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक लाख रुपये या 1.1 लाख रुपये तक की प्राइस रेंज में पेश कर सकती है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Related News

Recommended News

static