Nokia Smart TV के दो नए मॉडल्स 6 अक्टूबर को होने वाले हैं लॉन्च, जानें क्या मिलेगा इनमें खास

10/4/2020 11:42:38 AM

गैजेट डैस्क: Nokia अब भारत में स्मार्ट टीवी सेगमेंट में अपने पैर फैलाने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी के तहत नोकिया 6 अक्टूबर को स्मार्ट टीवी के दो नए मॉडल्स भारत में लॉन्च करने जा रही है। NokiaPowerUser की मानें तो ये दोनों स्मार्ट टीवी 32 इंच और 50 इंच के हो सकते हैं, जोकि ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स से प्रमाणित होंगे।

आपको बता दें कि इस बार नोकिया अपने स्मार्ट टीवी में JBL की जगह Onkyo कंपनी के स्पीकर्स का इस्तेमाल करेगी। कंपनी का दावा है कि ये बेहतर साउंड क्वालिटी देंगे। नोकिया ने बीते 6 महीनों में 43 इंच और 65 इंच के दो टीवी लॉन्च किए हैं, जिन्हें कि फ्लिपकार्ट के जरिए ही उपलब्ध किया गया है ऐसे में नोकिया के अपकमिंग स्मार्ट टीवी भी लॉन्च होने के बाद फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

लॉन्च से पहले लीक हुए नोकिया स्मार्ट टीवी के फीचर्स

  • नोकिया के नए स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगे और इनमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी हॉटस्टार जैसी एप्स प्रीलैडिड होंगी।
  • नोकिया इस बार जो 32 इंच वाले टीवी को ला रहे है वह फुल एचडी रिजॉल्यूशन से लैस होगा। जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह स्मार्ट टीवी सेगमेंट में सबसे किफायती फुल एचडी टीवी होने वाला है।
  • वहीं बात करें 55 इंच वाले मॉडल की तो यह 4K पैनल के साथ आएगा जिसकी पिक्चर क्वालिटी लाजवाब होगी।

Hitesh