इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पांच रियर कैमरों के साथ आएगा Nokia 9 PureView

1/1/2019 2:28:34 PM

गैजेट डेस्क- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए Nokia 9 PureView स्मार्टफोन के अब प्रेस रेंडर लीक हुए हैं। जानकारी मिली है कि इस स्मार्टफोन को जनवरी 2019 के आखिर तक लांच किया जाएगा। पांच रियर कैमरा सेटअप के अलावा Nokia 9 PureView में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। ग्राफिक्स से बनी तस्वीर (रेंडर) में मेटल फ्रेम के साथ नोकिया 9 पर एंड्रॉयड वन की ब्रांडिंग नज़र आ रही है। इस तस्वीर में नया Nokia स्मार्टफोन बेहद ही पतले बेज़ल और फ्लैट डिस्प्ले पैनल के साथ नज़र आ रहा है। नोकिया 9 के फ्रंट पैनल पर कोई डिस्प्ले नॉच नहीं है।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

वहीं इससे पहले की रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि Nokia 9 PureView में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। लेकिन HMD Global ग्राहकों को लुभाने के लिए नोकिया 9 प्योरव्यू में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकती है। हालांकि कंपनी ने इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

एंड्रॉयड वन
लीक हुई तस्वीर से नोकिया 9 प्योरव्यू में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की भी पुष्टि हुई है, वहीं स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर एंड्रॉयड वन की ब्रांडिंग भी साफ नज़र आ रही है। यानी फोन आउट ऑफ बॉक्स स्टॉक एंड्रॉयड 9.0 पाई के साथ आएगा। रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि नोकिया 9 में 6 इंच का डिस्प्ले, 256 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम दी जा सकती है।

Jeevan