निसान ने आकर्षक डिजाइन में पेश किया Terrano का Sport एडिशन

5/8/2018 4:32:26 PM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी निसान ने भारत में Terrano के Sport एडिशन को लांच कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस नए एडिशन की कार के फीचर्स और डिजाइन में काफी बदलाव किया है जो इस कार को और भी शानदार बना रहे हैं। इस स्पेशल एडिशन एसयूवी में नया बॉडी डेकल्स, ब्लैक रूफ रैप अादि को शामिल किया गया है। इस कार की खासियत इसमें शामिल NissanConnect है। ये एक इंटिग्रेटेड इंफॉर्मेशन और कम्यूनिकेशन प्लेटफॉर्म है जो ग्राहकों के स्मार्टफोन से जुड़ा होता है। इस मोबिलिटी पैकेज में 50 से ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं। इसमें जियो-फेंसिंग, स्पीड अलर्ट, कर्फ्यू अलर्ट, पिट स्टॉप, लोकेट माय कार, शेयर माय कार लोकेशन इत्यादि फीचर्स दिए गए हैं। बता दें कि कंपनी ने अपनी इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 12.22 लाख रुपये रखी गई है।

 

 

पावर डिटेल्स 

कंपनी ने Nissan Terrano Sport को भी तीन इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया है जिसमें एक 1.6-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर डीज़ल और 1.5-लीटर डीज़ल THP शामिल है। ये एसयूवी 6-स्पीड एडवांस ऑटो ड्राइव कंप्यूटर कंट्रोल्ड गियरशिफ्ट से लैस है जो आरामदायक ड्राइविंग में मदद करता है।

 

 

फीचर्स 

इस नई कार में प्रीमियम डुअल टोन इंटीरियर, 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट नेविगेशन सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो/फोन कंट्रोल, टच लेन चेंज इंडिकेटर, डुअल एयरबैग, रनिंग लाइट्स, एबीएस इत्यादि जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

 

 

डिजाइन 

इस एसयूवी में ड्यूल कलर स्कीम है। जिसमें बॉडी सफेद रंग में है और छत और पिलर्स काले रंग में रंगे हैं। वील आर्क्स पर क्लैडिंग भी नई है व हुड, फेंडर्स और पिछले दरवाजे पर लाल स्ट्राइप्स भी हैं। इनके अलावा कार में क्रिमसन सिलाई वाले सीट कवर्स हैं। अब देखना होगा कि मार्केट से इस नई कार को कैसा रिस्पांस मिलता है।  

 

 

 

Punjab Kesari