लांच से पहले Tata Harrier के इंटीरियर का हुअा खुलासा

11/23/2018 1:37:30 PM

अॉटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors मार्केट में अपनी नई एसयूवी Harrier को लांच करने वाली है। वहीं लांचिंग से पहले कंपनी ने इसका एक टीजर विडियो जारी किया है, जिसमें नई SUV के डैशबोर्ड की झलक दिख रही है। कंपनी ने टीजर विडियो में टाटा हैरियर के इंटीरियर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन इतना जरूर साफ हो गया है कि इसके डैशबोर्ड का डिजाइन कॉन्सेप्ट जैसा ही होगा। वहीं विडियो में 8.8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी देखा जा सकता है। 

बुकिंग

कंपनी ने टाटा हैरियर के लिए बुकिंग पहले से ही शुरू कर दी है, अाप इसे 30,000 रुपए की कीमत देकर बुक कर सकते है। कंपनी इस एसयूवी को 16 से 21 लाख रुपए कीमत में जनवरी 2019 में लांच कर सकती है। 

टीजर विडियो 

कंपनी द्वारा जारी की गई इस टीजर विडियो में नई एसयूवी के डैशबोर्ड पर ग्रे और ब्राउन कलर में ड्यूल टोन फिनिश दिया गया है। सेंटर कंसोल पर बटन काफी कम दिए गए हैं। थ्री-स्पोक मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग वील पर नया डिजाइन देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही कार में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम नेविगेशन, ब्लूटूथ टेलिफोन, रिवर्स कैमरा डिस्प्ले, मिरर लिंक, ऐंड्रॉयड ऑटो, एपल कार प्ले जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। 

Kryotec 2.0 इंजन

अापको बता दें कि कंपनी ने पहले ही इस कार के इंजन को लेकर जानकारी दे दी है। यह इंजन 140 bhp की पावर जेनरेट करेगा। इसमें 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा। कंपनी का दावा है कि यह नया 2.0-लीटर, चार-सिलिंडर डीजल इंजन क्रायोजेनिक रॉकेट इंजन से प्रेरित है। बता दें कि इस कार की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने अाएगी। 

Jeevan