Kia India introduces new logo : अगले महीने नई सोनेट व सैल्टोस होगी लॉन्च

4/27/2021 2:14:32 PM

किआ की सभी गाड़ियों में अब से नया लोगो दिखाई देगा

ऑटो डैस्क । इंडिया में अब किआ की सभी गाड़ियों में नया लोगो देखने को मिलेगा। साऊथ कोरियन कम्पनी किआ के प्रेसीडैंट और सीईओ हो सूंग सॉन्ग ने आज इसकी घोषणा कर दी है। नया लोगो को हैंड सिग्नेचर की लुक में बनाया गया है। सबसे बड़ी खबर यह है कि किआ कंपनी अगले महीने यानि कि मई के शुरूआती दिनों में किआ सोनेट और किआ सैल्टोस के अपडेट मॉडल को इंट्रोडूस करेगी और 2022 के शुरू में एक नए सेगमेंट में भी अपनी गाड़ी उतारेगी। वहीं ग्रीन फ्यूचर के तहत किआ कंपनी 7 इलेक्ट्रिक वाहन भी बाजार में लाएगी।

आपको बता दें कि इससे पहले 1994 में किआ का लोगो आया था, हालांकि 2012 में उसमें थोड़ा-सा बदलाव किया गया था। लेकिन अब इस लोगो को पूरी तरह से बदलकर ऐसा बनाया गया है कि ये सिग्नेचर की तरह लगता है। कंपनी ने ग्लोबली इस लोगो को कुछ समय पहले ही लॉन्च कर दिया था। लेकिन इंडिया में अपनी सभी मॉडल की कारों के लिए इस नए लोगो को आज लॉन्च किया है। लोगो के साथ ही एक पंच लाइन भी देखने को मिलेगी, जिसमें लिखा होगा- मूवमेंट डैट इंस्पायर्स।

PunjabKesari

हो सूंग सॉन्ग ने बताया कि ब्रांड का उद्देश्य दुनियाभर में मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रोवाइडर में बदलाव करना है। इसलिए इंडिया में कंपनी का नाम ‘किआ मोटर्स इंडिया’ से बदलकर ‘किआ इंडिया’ किया गया है।


Content Editor

Bharat Mehndiratta

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static