Hyundai लेकर आ रही है new generation Verna, अगले साल की शुरूआत में हो सकती है लॉन्च

8/12/2022 1:10:43 PM

ऑटो डेस्क. भारतीय बाजार में पिछले काफी समय से New generation Hyundai Verna चर्चा का विषय बनी हुई है। कंपनी इस कार को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस न्यू जेनरेशन मॉडल में अलग लुक और फीचर्स देखने को मिलेंगे। हाल ही में टेस्टिंग के दौरान गाड़ी की झलक भी सामने आई थी। कंपनी इस कार को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। 


इंजन और पावर 

PunjabKesari
new Hyundai Verna में 1.5 लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, 1.5 लीटर CRDi डीजल इंजन और 1.0 लीटर GDi टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलेंगे, जो कि 138 bhp तक की पावर और 172 Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होंगे। इस कार में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन देखने को मिलेगा। टेस्टिंग के दौरान न्यू वरना की जो झलक सामने आई थी, उससे पता चला रहा था कि ये कार मौजूदा मॉडल से बड़ी है। 


लुक और फीचर्स

PunjabKesari
new Hyundai Verna में चौड़ी फ्रंट ग्रिल, नए डिजाइन के हेडलैंड और टेललैंप के साथ ही सिल्वर कलर के डायमंड कट अलॉय व्हील्ज लगे होंगे। न्यू वरना कंपनी की लग्जरी सेडान एलैंट्रा से काफी मिलती-जुलती होगी। नई वरना में काफी सारे कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। इस कार में बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, वेंटिलेटेड सीट्स, मल्टीपल एयरबैग्स और अडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम सहित कई स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे। New generation Hyundai Verna को कंपनी भारत में 12 लाख रुपये तक की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static