New Mahindra Scorpio-N का फर्स्ट लुक आउट, 27 जून को भारत में होगी लॉन्च

5/21/2022 1:54:33 PM

ऑटे डेस्क. बायर्स के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार नई महिंद्रा स्कॉर्पियो के फर्स्ट लुक से भी पर्दा उठ गया है। इसके साथ ही महिंद्रा ने नई स्कॉर्पियो के ब्रांड नाम की भी घोषणा की है- महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन (New Scorpio N)। कंपनी ने बताया कि नई SUV भारतीय बाजार में 27 जून 2022 को लॉन्च को लॉन्च होगी। नई स्कॉर्पियो में नए डिजाइन की क्रोम, हेडलाइट्स, डोर और ओआरवीएम के साथ ही बहुत कुछ नया है। तो चलिए ऐसे जानते हैं इस कार के लुक और फीचर्स के बारे में सारी डिटेल...

 

PunjabKesari


नई स्कॉर्पियो का डिजाइन पुराने मॉडल से बिल्कुल अलग है। फर्स्ट लुक में ऑल न्यू स्कॉर्पियो एन का लुक बेहद जबरदस्त लगता है और इसके कलर ऑप्शंस भी बेहतरीन हैं। कंपनी ने इसके फ्रंट लुक को पूरी तरह बदल दिया है। अब इसमें सामने की तरफ स्लिम एलईडी ट्विन-पॉड प्रोजेक्टर हेडलैंप, नया फ्रंट ग्रिल और नया फ्रंट बंपर दिया गया है। इसके अलावा इसमें ग्रिल पर क्रोम स्लॉट, सिल्वर रूफ रेल, नए डिजाइन के डुअल टोन अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं। इसमें नए डैशबोर्ड के साथ ही वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, बड़ा सनरूफ, प्रीमियम स्पीकर और डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ ही 360 डिग्री कैमरा, 6 एयरबैग्स और अडवांस ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम समेत ढेर सारे नए सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।  

 

 

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के साथ पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प दिए जाएंगे जिन्हें मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो को 2.2-लीटर डीजल इंजन में पेश किया जा सकता है। यह इंजन 130 बीएचपी की पॉवर जनरेट करेगा और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आएगा। इसके अलावा नई SUV को 4x4 विकल्प के साथ पेश किया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Related News

Recommended News

static