6 इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा मोटो ज़ेड3 प्ले, नई जानकारियां हुई लीक

5/25/2018 8:04:40 AM

जालंधरः लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला जल्द भारत में अपने आगामी स्मार्टफोन मोटो ज़ेड3 प्ले को लांच करने वाली है। वहीं, लांच से पहले इस स्मार्टफोन की कुछ जानकारियां सामने आई है। इस फोन की कुछ फोटोज़ भी लीक हुई है, जिससे न सिर्फ न पता चला है कि मोटोरोला जल्द ही इस फोन को टेक जगत के सामनें लाएगी बल्कि साथ ही फोन के डिजाईन और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी पता लगा है।  

 

6-इंच एमोलेड डिसप्लेः

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, मोटोरोला का यह फोन भी ट्रेंड में चली रह बेजल ​लेस डिसप्ले पर पेश किया जाएगा। इस फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो पर 6-इंच की एमोलेड मैक्सविज़न डिसप्ले दी जाएगी जो फुलएचडी+ रेज्ल्यूशन सपोर्ट करेगी। इसके अलावा यह फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट पर रन करेगा।

 

एल्यूमिनियम बॉडीः

यह फोन एल्यूमिनियम बॉडी पर बना होगा। कंपनी की ओर से इस फोन में 3जीबी की रैम मैमोरी दी जा सकती है तथा फोन को 32जीबी मैमोरी एवं 64जीबी मैमोरी के दो स्टोरेज वेरिएंट में लांच किया जा सकता है। मोटोरोला के इस आगामी स्मार्टफोन के कैमरा सेग्मेंट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि फोन में डुअल रियर कैमरा देखने को मिलेगा।

 

बैटरीः

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दी जा सकती है और यह फोन  एंड्रॉयड 8.1 Oreo पर आधारित हो सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर होने की भी उम्मीद है। 
 

Punjab Kesari