ऑटो पेयर व ऑटो कनैक्ट फीचर्स के साथ Mi ने पेश किए ट्रू वायरलैस ईयरफोन्स

10/15/2020 5:10:52 PM

गैजेट डैस्क: शाओमी ने भारत में अपने प्रोडक्ट्स की रेंज को बढ़ाते हुए Mi ट्रू वायरलैस ईयरफोन्स 2C पेश कर दिए हैं। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर ये ट्रू वायरलैस ईयरफोन्स 5 घंटे तक आराम से चल जाते हैं, वहीं चार्जिंग केस की मदद से आप घर से बाहर होने पर इन्हें 20 घंटों तक काम में ला सकते हैं। शाओमी के ये ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स सेल के लिए फ्लिपकार्ट और mi.com पर लिस्ट हो चुके हैं। कंपनी इन ईयरफोन्स को केवल वाइट कलर में ही लेकर आई है।

इनकी खासियतों के बारे में बताते हुए शाओमी ने कहा है कि यह काफी दमदार साउंड देते हैं। बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए इनमें 14.2 mm के ऑडियो ड्राइवर्स लगे हैं। इसके चार्जिंग केस में USB टाइप-c पोर्ट दिया गया है जो इसे 1.5 घंटे में चार्ज कर देगा। शाओमी के इन नए इयरफोन्स में ड्यूल माइक की सपोर्ट दी गई है। यूजर फ्रेंडली एक्सरीरियंस के लिए कंपनी ने इनमें इन-इयर डिटेक्शन, ऑटो पेयर और ऑटो कनैक्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। Mi के इन नए इयरफोन्स का वजन 48 ग्राम है।

PunjabKesari

ब्लूटूथ 5.0 पर काम करने वाले इन ईयरफोन्स में म्यूजिक प्ले/पॉज और कॉल रिसीव या रिजेक्ट करने के लिए टच कंट्रोल मिले हैं। इन्हें एंड्रॉयड और iOS स्मार्टफोन्स के साथ आसानी से कनैक्ट कर उपयोग में लाया जा सकता है।


Hitesh

Related News