MG हेक्टर के सामने ग्राहक ने बांधा गधा, कहा इंसानों के लायक नहीं है ये कार

12/6/2019 5:27:31 PM

ऑटो डैस्क: राजस्थान के रहने वाले MG हेक्टर कार के एक खरीदार ने इसके सामने गधा बांध दिया। कार के मालिक का कहना है कि MG हेक्टर कार की खराब सर्विस से परेशान होकर उन्होंने अपनी कार पर गधे का पोस्टर लगाया और इसके सामने गधा बांधते हुए कहा कि यह कार इंसानों के लायक नहीं है।

जयपुर के रहने वाले विशाल पंचोली ने बताया है कि कुछ दिनों पहले ही यह कार उन्होंने खरीदी है। कार को अभी उन्होंने सिर्फ 1,500 किलोमीटर ही चलाया है कि इसमें खराबी आ गई। इस बात की शिकायत शोरूम में करने पर उन्होंने इस कार को ठीक करने से मना कर दिया और कहा कि कार मालिक ने कार का इस्तेमाल ठीक से नहीं किया जिसके कारण यह खराब हुई है।

  • विशाल द्वारा शोरूम वालों को बार-बार कार को ठीक करने को लेकर कहने पर शोरूम वालों ने उसकी पिटाई करने की धमकी दे डाली। जिसके बाद विशाल ने ऐसा करने का सोचा।

अब जागी कम्पनी

एमजी मोटर्स इंडिया ने इस मामले का पता लगने पर कहा है कि ग्राहकों को बेहतर सर्विस देना कम्पनी की जिम्मेदारी है। आपको बता दें कि एमजी हेक्टर को इस साल जून में पेश किया गया था और अब तक हेक्टर की 13,000 यूनिट बिक चुके हैं। इसके साथ ही हेक्टर की 30,000 यूनिट की प्री-बुकिंग भी हुई है।

 

 

Hitesh