Toyota Fortuner और Ford Endeavour जैसी दमदार गाड़ियों को कड़ी टक्कर देने आ रही यह SUV

6/29/2020 12:04:38 PM

ऑटो डैस्क: ब्रिटिश की वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स अपनी प्रीमियम 7 सीटर SUV Gloster को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसे भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। यह कार भारतीय बाजार में Toyota fortuner और Ford endeavour जैसी गाड़ियों को टक्कर देगी। फिलहाल इस कार की कीमत के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस कार की कीमत 28 लाख रुपये से 35 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

डिजाइन :

MG ग्लॉस्टर अपने सेगमेंट की अन्य गाड़ियों से साइज में बड़ी होगी। इसकी कुल लंबाई 5005 मिमी, चौड़ाई 1932 मिमी और ऊंचाई 1875 मिमी होगी। फ्रंट डिजाइन की बात करें तो इसके सेंटर में एमजी सिग्नेचर बैज के साथ एक ब्लैक ऑक्टागोनल ग्रिल, लाल इंस्टर्स के साथ ड्यूल-टोन फ्रंट बम्पर और एडेप्टिव LED हेडलैम्प्स दी गई होंगी।

PunjabKesari

बड़े अलॉय व्हील्स :

इस कार में ड्यूल-टोन अलॉय, ब्लैक रूफ रेल और ब्लैक ओआरवीएम दिए गए होंगे। वहीं इस एसयूवी में अलग-अलग व्हील साइज का ऑप्शन मिलेगा यानी आप 17 से लेकर 21 इंच तक के व्हील इसमें अपनी मर्जी से भी लगवा सकेंगे।

इंजन विकल्प :

MG Gloster में नया 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन मिलेगा जिसे कि 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया होगा। इसके अलावा इस एसयूवी का 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन विकल्प भी उपलब्ध किया जाएगा जो 224bhp की पावर और 360Nm का टार्क जेनरेट करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static