पानी पड़ने पर भी खराब नहीं होगा यह Fitness band, कीमत 4 हजार से भी कम

10/12/2018 6:27:36 PM

गैजेट डेस्क- फिटनेस टेक्नोलॉजी कंपनी मेवॉफिट ने भारत में MevoFit Bold HR नाम से फिटनेस बैंड लांच किया है। यह स्मार्ट बैंड कई एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आता है और इसे खासतौर से फिटनेस प्रेमियों के लिए बनाया गया है। इस फिटनेस बैंड में दिल की धड़कन मापने के लिए ऑप्टिकल सेंसर है, जो 24x7 लगातार हार्ट रेट पर नजर रखता है। इस वाटरप्रूफ फिटनेस बैंड को तैराकी करने वाले लोगों के लिए डिजाइन किया गया है और इसे IP68 रेटिंग प्राप्त है। इस फिटनेस बैंड की कीमत 3990 रूपए है और यह ब्लैक, ब्लू और पर्पल कलर अॉपशन के साथ उपलब्ध होगा। 


फिटनेस बैंड

इस बैंड में 0.96-इंच का OLED टचस्क्रीन है। इसमें एनिमेशन के साथ HD फुल-कलर स्क्रीन है जो ऑप्टिमल डिस्प्ले के लिए स्मार्ट-लाइट सेंसर तकनीक का उपयोग करता है। इस एक्टिविटी ट्रैकर में लिथियम पॉलीमर बैटरी है। इस बैंड को लैपटॉप या कंप्यूटर के USB पोर्ट से कनेक्ट कर चार्ज किया जा सकता है। इस फिटनेस बैंड से आप अपने स्मार्टफोन पर आने वाले कॉल्स, SMS, नोटिफिकेशन इत्यादि को हर समय देख सकते हैं।


स्पोर्ट्स मोड्स 

इस स्मार्ट फिटनेस बैंड में सात प्रकार के (रनिंग, साइकिलिंग, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, सॉकर, टेबल टेनिस और टेनिस) स्पोर्ट्स मोड हैं। इसके अलावा, इसमें दौड़, साइकिलिंग और बॉल स्पोर्ट्स जैसे एक्टिविटी के लिए ऑटोमैटिक मोड दिया गया है। 

अलार्म फीचर

इस डिवाइस में इनबिल्ट अलार्म फीचर है जो यूजर्स को एक्सरसाइज या वर्कआउट के लिए मोटिवेट करता है। वहीं इस बैंड से मौसम की जानकारी हासिल कर सकते हैं और उसके अनुसार अपने काम को प्लान कर सकते हैं।

Jeevan