हुंडई ने दिया ग्राहकों को तोहफा, अब सभी को मिलेगा मोबिलिटी मेंबरशिप का फायदा

12/9/2020 2:27:31 PM

ऑटो डैस्क: हुंडई इंडिया ने अपने सभी ग्राहकों के लिए मोबिलिटी मेंबरशिप प्रोग्राम शुरू कर दिया है। इस स्कीम को पहले अगस्त में केवल नए ग्राहकों के लिए ही लाया गया था, लेकिन अब सभी हुंडई के भारतीय ग्राहक इस सर्विस का इस्तेमाल कर सकेंगे। खास बात यह है कि कंपनी ने इस प्लेटफार्म पर अब तक 1 लाख से अधिक ग्राहकों को सदस्य बना लिया है।

हुंडई ने 'मोबिलिटी मेंबरशिप प्रोग्राम' के तहत सेवा उपलब्ध कराने के लिए 31 ब्रांड के साथ साझेदारी की है। इस मेंबरशिप प्रोग्राम के सदस्य बनने वाले ग्राहक एक्सक्लूसिव डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन पर हुंडई मोबिलिटी मेंबरशिप मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से तमाम ऑफर्स की जानकारी दी जाएगी।

इन कंपनियों से हुंडई ने की है पार्टनरशिप

कंपनी ने कार एक्सैसरीज़, लुब्रीकेंट और टायर्स के लिए हुंडई मोबीस, शेल और जेके टायर से पार्टनरशिप की है, वहीं कंपनी ने मोबिलिटी ऑफर के लिए रेव, जूमकार, एविस और सवारी जैसे राइड पार्टनर के साथ हाथ मिलाया है। इनके अलावा कंपनी ने मनोरंजन के लिए गाना और जी5, फूड के लिए डाइनआउट और चायोस, हेल्थ के लिए 1एमजी, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के लिए पोरट्रॉनिक्स और लर्निंग के लिए वेदांतु एप्प से साझेदारी की है।

सभी ऑफर्स का फायदा लेने के लिए हुंडई के ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन पर 'हुंडई मोबिलिटी मेंबरशिप' एप्लीकेशन डाउनलोड करनी होगी। इस एप्प में साइन इन करने के बाद ग्राहक पार्टनर एप्प में मिल रहे ऑफर्स को सर्च कर सकेंगे, लेकिन हुंडई ने यह भी बताया है कि पेमेंट करते वक्त अगर एप्प ग्राहक से ज्यादा पैसे चार्ज करती है या ऑफर को समाप्त कर देती है तो इसमें कंपनी की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static