मैक्सिमा वॉच की नई मैक्स प्रो समुराई लॉन्च, 10 दिन की बैटरी लाइफ

1/28/2023 1:59:44 PM

नई दिल्ली : भारत का अग्रणी वॉच ब्राण्ड मैक्सिमा वॉच की बाजार में अच्छी पहुंच है और तकरीबन 3 दशकों से उपभोक्ताओं का भरोसा जीत रही है। मैक्सिमा वॉच ने नई मैक्स प्रो समुराई के लॉन्च के साथ एक बार फिर से स्मार्टवॉच सेगमेन्ट में अपनी विशेषज्ञता को साबित कर दिया है। शानदार फीचर्स वाली नई मैक्स प्रो समुराई शानदार कॉल एक्सेप्ट फंक्शन के साथ आती है, जो नॉन-कॉलिंग स्मार्ट वॉच में अपनी तरह का पहला फंक्शन है, जिसे मात्र रु 1499 में बाज़ार में उतारा गया है। यह 10 दिन की बैटरी लाईफ के साथ आती है और न सिर्फ अंग्रेजी एवं हिंदी बल्कि अन्य भाषाओं को भी सपोर्ट करती है। मैक्स प्रो समुराई ऑनलाईन एवं ऑफलाईन प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। 

‘‘उपभोक्ताओं की जरूरतों का अध्ययन करने के बाद मैक्सिमा मैक्स प्रो समुराई को तैयार किया गया। आज ज्यादातर उपभोक्ता चाहते हैं कि वे अपनी स्मार्टवॉच से कॉल एक्सेप्ट कर सकें। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने इस नई कैटेगरी का विकास किया जहां उपभोक्ता नॉन-कॉलिंग वॉच में कॉल एक्सेप्ट कर सकते हैं। तो अब बाजार में इस फीचर की मांग बढ़ जाएगी। उपभोक्ताओं का नया सवाल होगा कि हम ऐसी स्मार्टवॉच क्यों खरीदें जिससे हम कॉल एक्सेप्ट न कर सकें? हमने मात्र रु 1499 में समुराई का लॉन्च किया है, ताकि हम हर व्यक्ति तक पहुंच सकें।” मंजोत पुरेवाल, मैनेजिंग पार्टनर, मैक्सिमा ने बताया।
 
 मैक्स प्रो समुराई 1.85 इंच के बड़े एचडी डिस्प्ले तथा शानदार फीचर्स के साथ आती है जैसे 600 निट्स अल्ट्रा-ब्राईट स्क्रीन, एनहान्स्ड यूआई, स्क्रीन लॉक, इन-केस स्ट्रैप बाइंड, 100 से अधिक वॉच फेस, 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स आदि। स्मार्ट वॉच को नए रंग देते हुए इस नई वॉच को प्रीमियम मैटल ऑयल फिनिश के साथ डिज़ाइन किया गया है।
 
मैक्सिमा के बारे में

मैक्सिमा एक प्रसिद्ध और पूर्ण रूप से स्थापित ब्रांड है जिसे उच्च उत्पादन मानकों वाले उपभोक्ताओं के विशाल बहुमत की सेवा के लिए शुरू किया गया था। यह सभी आयु समूहों के लिए घड़ियों की एक विशेष श्रेणी प्रदान करता है। इसकी विस्तृत श्रृंखला देश भर में उत्कृष्ट बिक्री के बाद प्रत्येक वितरक स्थान पर एक केंद्र स्थित है। मैक्सिमा उपभोक्ताओं के विशाल बहुमत को ऐसे उत्पादों के साथ सेवा प्रदान करने की कल्पना करता है जो एक विश्वसनीय ब्रांड से सटीक, भरोसेमंद, गुणवत्ता - गारंटीकृत हो, अपने आकर्षक डिजाइनों, मजबूत उत्पादन मानकों की बदौलत इस ब्रांड को उपभोक्ताओं की बहुत स्वीकार्यता मिली है। इसकी व्यापक रेंज होने के साथ देश भर में उत्कृष्ट आफ्टर-सेल्स सर्विस भी उपलब्ध है। अब, भारत के सभी प्रमुख शहरों में मैक्सिमा के 600+ सेवा केंद्र हैं। ग्राहक कंपनी वेबसाइट पर जाकर निकटतम केंद्र की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News

static