Maxima ने लॉन्च की Max Pro Bold स्मार्टवॉच, जानें कीमत और खासियतें

10/21/2022 2:54:30 PM

नई दिल्ली : अपने ग्राहकों के लिए स्मार्ट-वॉच में अडवांस फीचर लाने के लिए चर्चित Maxima वॉचेस ने नई  स्मार्ट वॉच 'मैक्स प्रो बोल्ड' लॉन्च की है। मैक्सिमा की खासियतों के बारे में बात करें तो मैक्सिमा की स्मार्ट-घड़ियों की सीरीज में नवीनतम तकनीक जैसे ब्लूटूथ कॉलिंग इन -बिल्ड एएसी हाई-डेफिनिशन स्पीकर और माइक्रोफोन, एआई-बेस्ड वॉयस सहायता उपलब्ध है।

जानें कीमत और खासियतें
मैक्स प्रो बोल्ड में 1.81" ट्रू फुल टच एचडी डिस्प्ले, प्रीमियम मेटल बॉडी, 100 से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फेस, स्मार्ट नोटिफिकेशन, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, और इंडस्ट्री का बेस्ट-इन क्वालिटी एएसी एचडी स्पीकर और माइक है। ये वॉच 3 कलर में मिलेंगी- मिडनाइट ब्लैक, ब्लैक गोल्ड और सिल्वर ग्रे। मैक्स प्रो बोल्ड 2999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। आप इस स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.smart.maximawatches.com से खरीद सकते हैं। साथ ही अमेजन से भी इस वॉच को खरीदा जा सकता है।

मैक्सिमा के मैनेजिंग पार्टनर मनजोत प्योरवाल ने 'मैक्स प्रो बोल्ड' लॉन्च करते समय कहा, "सालों से मैक्सिमा घड़ी निर्माण में सबसे खास घड़ियों में से एक के रूप में उभरा है, मुख्य रूप से इसके उच्च उत्पादन मानकों के कारण। ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया कंपनी की सफलता का प्रमाण रही है। हम आशान्वित हैं कि हमारे नए मैक्स प्रो बोल्ड को बाजार में खूब पसंद किया जाएगा और जल्द ही मैक्सिमा के सिग्नेचर ब्रांड्स के बीच अपनी प्रविष्टि दर्ज कराई जाएगी।”

उन्होंने आगे कहा, "प्रत्येक मैक्सिमा की स्मार्ट घड़ी को फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों की महत्वाकांक्षी मांगों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है, जो बेहतर डिजाइन और ट्रेंडी विशेषताओं के साथ एक फैशन स्टेटमेंट बनाने पर भी नजर रखते हैं। नए मैक्स प्रो बोल्ड में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और सटीक हृदय गति सेंसर और स्पो 2 सेंसर हैं। स्मार्ट घड़ियां मौसम के बारे में तुरंत अपडेट भी देती हैं।”


 

News Editor

Rahul Singh