Maruti Suzuki S-Presso पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

6/9/2020 6:05:19 PM

ऑटो डैस्क: लॉकडाउन हटने के बाद कंपनियों ने अपनी डीलरशिप्स को खोल दिया है और कारों की बिक्री भी शुरू कर दी है। शोरूम्स में अब पहले की तरह ग्राहकों की भीड़ तो नहीं दिखाई दे रही, लेकिन कार कंपनियां ग्राहकों को आकर्षक छूट व डिस्काउंट ऑफर्स के जरिये लुभाने की कोशिश जरूर कर रही हैं। ऐसे में अगर आप मारुती सुजुकी की कार खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है।

Maruti Suzuki ने अपनी S-Presso कार पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर कर दिया है। S-Presso की खरीदारी पर ग्राहक को 48,000 रुपये तक का लाभ मिलेगा, लेकिन यह ऑफर सिर्फ जून में कार खरीदने वालों के लिए ही मान्य रहेगा। htauto की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी नई S-Presso कार की खरीद पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस देगी। इसके अलावा 8,000 रुपये के अन्य लाभ भी दिए जाएंगे जिसके बारे में ज्यादा जानकारी कंपनी ने नहीं दी है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि Maruti Suzuki S-Presso कार को 3.71 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उतरा गया था। यह कार मैन्युअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के विकल्प में आती है और ARAI सर्टिफाइड 21.4 किलोमीटर/लीटर की माइलेज देती है।

1000cc इंजन

मारुति सुजुकी S-Presso कार में 1.0-लीटर का बीएस6 पेट्रोल इंजन मिलता है जो 68 बीएचपी की पॉवर व 90 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

PunjabKesari

कार में मिलते हैं ये फीचर्स

इस कार में 7.0 इंच का स्मार्टप्ले स्टूडियो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है जो एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करता है। डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिस्टेंस-टू-एम्प्टी डिस्प्ले, गियर शिफ्ट इंडिकेटर, स्टीयरिंग पर कंट्रोल बटन, की-लेस एंट्री तथा रूफ एंटीना आदि फीचर्स इस कार में मिलेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static