Baleno से लेकर Ciaz जैसी कारों पर Maruti Suzuki ने दे दिया है डिस्काउंट

7/22/2020 4:11:19 PM

ऑटो डैस्क: कोरोना संक्रमण के चलते वाहनों की बिक्री बुरी तरह से प्रभावित हो गई है। ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के डिस्काउंट और ऑफर ला रही हैं। इसी बात पर ध्यान देते हुए Maruti Suzuki इस जुलाई महीने में अपने प्रीमियम Nexa डीलरशिप पर मौजूद कुछ मॉडलों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। आज हम इस रिपोर्ट के जरिए आपको यही बताएंगे कि कौन सी कार खरीदने पर आपको कितनी बचत होगी।

Maruti Suzuki Baleno

कंपनी की प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो के डेल्टा, अल्फा और जेटा वेरिएंट्स पर 10,000 रुपये की छूट कंपनी दे रही है। वहीं सिग्मा वेरिएंट की खरीद पर पूरे 15,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस कार के साथ कंपनी 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी देगी।

Maruti Suzuki Ciaz

मारुति की प्रीमियम सिडान कार सियाज़ के डेल्टा, सिग्मा और जेटा वेरिएंट पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और अल्फा वेरिएंट पर पूरे 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस कार पर 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी कंपनी देगी। हालांकि इस कार को कंपनी ने किसी भी एक्सचेंज ऑफर में शामिल नहीं किया है।

Maruti Suzuki Ignis

मारुति सुजुकी इग्निस की खरीद पर कंपनी 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है, यह ऑफर अल्फा, डेल्टा और सिग्मा वेरिएंट्स पर दिया जा रहा है। वहीं जेटा वेरिएंट पर ग्राहकों को 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा अलग-अलग वेरिएंट्स पर कंपनी 10 हजार से लेकर 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी देगी।

Hitesh