Mahindra जल्द लॉन्च करेगी Electric SUV, सामने आया टीजर

3/16/2022 5:34:44 PM

ऑटो डेस्क. पिछले महीने महिंद्रा ने अपनी अपकमिगं 'बॉर्न इलेक्ट्रिक विजन' रेंज का पहला टीज़र जारी किया था, जिसमें तीन इलेक्ट्रिक एसयूवी कॉन्सेप्ट दिखाया गया था। इसी बीच अब कंपनी ने इसका नया टीजर जारी कर दिया है। महिंद्रा जुलाई 2022 में अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी को पेश करेगी। इसे महिंद्रा के यूके बेस्ड MADE (महिंद्रा एडवांस डिजाइन यूरोप) डिवीजन द्वारा डिजाइन किया गया है।

PunjabKesari

 

कंपनी ने हाल ही में एक नया टीजर जारी किया है, जिसमें इसके इंटीरियर को देखा जा सकता है। प्रत्येक कॉन्सेप्ट एसयूवी में C-आकार के एलईडी हेडलैम्प और टेललाइट इस्तेमाल की गई हैं और हल्की रोशनी होने के बावजूद, आप उनकी ढलान वाली छत और साझा डिज़ाइन लैंग्वेज को देख सकते हैं। 

PunjabKesari

 

Mahindra ने जानकारी दी है कि पहला प्रोडक्शन-स्पेक Born EV साल 2025 और 2026 के बीच किसी भी समय पेश किया जा सकता है।

 

PunjabKesari


इस समय एसयूवी सेगमेंट की सबसे ज्यादा डिमांड चल रही है और इसे देखते हुए कंपनी इस सेगमेंट में सबसे पहले इलेक्ट्रिक वाहन लाने वाली है। 

 

ऐसे में कंपनी एक नए प्लेटफॉर्म पर इलेक्ट्रिक वाहन तैयार करने में लगी हुई है, कंपनी जुलाई में तीनों ही वाहनों को पेश कर सकती है। 

 


आपको ये भी बता दें कि कार निर्माता Mahindra & Mahindra कंपनी अप्रैल 2023 तक भारत में लॉन्च के लिए Mahindra XUV300 SUV पर आधारित इलेक्ट्रिक मॉडल भी तैयार कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static