एक बार फिर टैस्टिंग के दौरान दिखी महिंद्रा की न्यू XUV700

5/8/2021 2:11:07 PM

ऑटो डैस्क । दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा इन दिनों भारत में अपनी न्यू XUV700 को लॉन्च करने की तैयारियों में जोर-शोर से जुटी है। न्यू XUV700 को एक बार फिर से सड़क पर टैस्टिंग के दौरान देखा गया है, जिसे पूरी तरह से कवर किया हुआ था। इस एसयूवी के इसी साल अक्टूबर 2021 तक लॉन्च होने की उम्मीद है। भारतीय ऑटो बाजार में लॉन्च होने के बाद यह XUV700 महिंद्रा की मौजूदा समय में चल रही XUV500 को रिप्लेस कर देगी।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिंद्रा XUV700 को टैस्टिंग के दौरान देखा गया जोकि पूरी तरह से ढकी हुई थी। हालांकि फ्रंट से देखने पर इसमें एलईडी डीआरएल देखी गई जोकि XUV300 में भी मिलती है। वहीं एक बड़ी रेडिएटर ग्रिल, जिसमें 7 स्लेटिड डिजाइन है, भी मिलेगा।
XUV700 के इंटीरियर की बात करें तो इसमें आपको ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल, ड्राइव मोड्स, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और पैनोरमिक सनरूफ मिलेगा। इसके अलावा इस एसयूवी में एप्पल कारप्ले और एंड्राएड ऑटो को सपोर्ट करने वाला डुअल स्क्रीन लेआऊट इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा हुआ है। इस एसयूवी के 7 सीटर वर्जन में आपको मिडल रो में बेंच स्टाइल सीट मिलेगी। वहीं यह एसयूवी XUV500 की तुलना में थोड़ी बड़ी होगी जिसके चलते इसके कैबिन में स्पेस भी ज्यादा होगा।
XUV700 के सुरक्षा फीचर्स में मुख्य रूप से ऑटोनॉमस ड्राइविंग एसिस्ट सिस्टम (ADAS) दिया गया है जोकि इस सेगमेंट की किसी कार में पहली बार देखने को मिलेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Bharat Mehndiratta

Recommended News

static