महिंद्रा ने फिर से शुरू की 300 डीलरशिप, ग्राहक की सुरक्षा का रखा जाएगा खास ध्यान

5/14/2020 4:24:13 PM

ऑटो डैस्क: कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में थोड़ी ढील मिलने के बाद महिंद्रा ने चुनिंदा डीलरशिप व सर्विस सेंटर्स को खोल दिया है। आपको बता दें कि कम्पनी ने ग्रीन व ओरेंज जोन में डीलरशिप खोले हैं और वर्तमान में सिर्फ लिमिटेड कर्मचारियों के साथ काम शुरू किया है। ड्राइव स्पार्क की रिपोर्ट के मुताबिक मौजूदा समय में महिंद्रा ने 300 डीलरशिप खोल दिए है।

महिंद्रा सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देश अनुसार अपनी डीलरशिप्स पर सुरक्षा नियमों का पालन करने वाली है, इसके साथ ही ग्राहकों व कर्मचारियों की सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखने का वादा किया गया है। महिंद्रा डीलरशिप पर सुरक्षा के लिए ग्राहकों व कर्मचारियों को अंदर आने से पहले उनकी थर्मल स्क्रीनिंग करेगी, इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जाएगा।

कम्पनी की कुछ सुविधाओं का मिलेगा आपको फायदा

  • महिंद्रा ने इंडस्ट्री की पहली कांटेक्टलेस सर्विस का विकल्प शुरू किया है जिसके जरिए ग्राहक सर्विस के बाद किसी भी तरह के पेपर डॉक्यूमेंट, कैश व पेमेंट मशीन के कांटेक्ट में आने से बच सकते है।
  • इसके अलावा कस्टमर लाइव नाम से एक नई सुविधा भी लाई गई है जिसके जरिए जिस भी वाहन की रिपेयर होगी उसकी लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग सीधे सर्विस बे से की जाएगी।
  • हाल ही में महिंद्रा ने ऑनलाइन कार बिक्री का भी विकल्प शुरू कर दिया है जिसकी मदद से बुकिंग से लेकर डॉक्यूमेंट कलेक्शन व डिलीवरी तक में कम से कम फिजिकल कांटेक्ट होगा।

 


Hitesh

Related News