महिंद्रा ला रही देश का सबसे छोटा इलेक्ट्रिक व्हीकल, टैस्टिंग के दौरान दिखी झलक

12/23/2020 5:20:40 PM

ऑटो डैस्क: महिंद्रा भारतीय बाजार में अपने नए इलेक्ट्रिक क्वाड्रिसाइकिल महिंद्रा एटम को जल्द लॉन्च करने वाली है। इस क्वाड्रिसाइकिल को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग करते हुए देखा गया है और इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों से पता चलता है कि यह एटम क्वाड्रिसाइकिल का लगभग प्रोडक्शन-रेडी मॉडल है। इसके केबिन में एक अतिरिक्त व्हील माउंट देखा गया है। इसके अलावा इसके इंटीरियर का भी खुलासा हुआ है। इसके इंटीरियर में एयर-कॉन वेंट्स, एक फ्लैट-बॉटम टाइप स्टीयरिंग व्हील, 12-वोल्ट सॉकेट के साथ डैशबोर्ड दिखाई दे रहा है। इसमें एक रोटरी गियर डायल और डैशबोर्ड पर एक गोलाकार इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मौजूद है।

PunjabKesari

आपको बता दें इसमें कोई बड़े आकार की टचस्क्रीन नहीं लगी है जिसे कि ऑटो एक्सपो में दिखाए गए मॉडल में कंपनी ने शो किया था। माना जा रहा है कि इस क्वाड्रिसाइकिल में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को इसे लॉन्च करते समय एक्सैसरी के तौर पर लाया जा सकता है। 

PunjabKesari

इस क्वाड्रिसाइकिल की टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी। महिंद्रा एटम इलेक्ट्रिक क्वाड्रिसाइकिल देश में बजाज की अपकमिंग इलेक्ट्रिक Qute को टक्कर देगा। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 3 से 5 लाख के बीच तय की जा सकती है।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static