महिंद्रा ने शुरू की इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए प्लांट लगाने की तैयारी, भारत में कई राज्यों से कर रही बातचीत

8/18/2022 1:59:08 PM

ऑटो डेस्क. Mahindra and Mahindra अपने इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए अलग-अलग जगहों पर प्लांट लगाने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इस बारे में विभिन्न राज्य सरकारों से बात करनी शुरू कर दी है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

PunjabKesari
महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटो और फार्म सेक्टर के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर राजेश जेजुरिकर ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा- महिंद्रा इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए नया प्लांट लगाने की तैयारी कर रही है। उन्होंने बिना राज्यों के नाम का खुलासा करते हुए कहा कि महिंद्रा ग्रुप की टीम फिलहाल कई राज्य सरकारों से बातचीत कर रही है। प्लांट कहां लगाया जाएगा, इसका फैसला कुछ दिनों में कर लिया जाएगा।

PunjabKesari
बता दें महिंद्रा अपनी नई इलेक्ट्रिक कार ब्रांड XUV और BE के तहत पांच इलेक्ट्रिक एसयूवी को लॉन्च करने वाली है। 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर महिंद्रा ग्रुप ने यूनाइटेड किंगडम के बानबरी में महिंद्रा बॉर्न ईवी विजन का खुलासा करते हुए पांच इलेक्ट्रिक कारों को पेश किया। यह सभी कारें इलेक्ट्रिक एसयूवी हैं जिन्हें बिल्कुल नए एंग्लो (INGLO) प्लेटफॉर्म आर्किटेक्चर पर तैयार किया गया है। इनमें से पहली चार ई-एसयूवी भारतीय बाजार से 2024 और 2026 के बीच लॉन्च की जाएंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static