मेड इन इंडिया जीप रैंगलर हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत 53.9 लाख रुपये

3/17/2021 2:20:14 PM

ऑटो डैस्क: मेड इन इंडिया जीप रैंगलर को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस ऑफरोडर के अनलिमिटेड वेरिएंट की कीमत 53.90 लाख रुपये एक्स शोरूम रखी गई है, वहीं इसके रुबिकोन वेरिएंट की कीमत 57.90 लाख रुपये एक्स शोरूम बताई गई है। खास बात यह है कि इसे भारत में ही असेम्बल किया जा रहा है और इसके साथ ग्राहकों को पेट्रोल व डीजल दो इंजन ऑप्शन्स का विकल्प मिलता है। कंपनी इसे देशभर में मौजूद अपनी 26 डीलरशिप के जरिए उपलब्ध करेगी।

जीप रैंगलर को पांच डोर के साथ लाया गया है और इसमें 18 इंच के एलॉय व्हील्स, सिग्नेचर सेवेन स्लेट ग्रिल और ड्राप डाउन विंडशील्ड दी गई है। इंटीरियर की बात करें तो इसमें अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नेविगेशन और स्टीरियो सिस्टम मिलता है। यह एसयूवी अपनी ऑफ रोड क्षमता के लिए जानी जाती है और इसमें 217mm की बेहतरीन ग्राउंड क्लियरेंस मिलती है।

2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन

इस SUV में 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा है जिसे कि आठ स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है। यह इंजन 268 बीएचपी की पावर व 400 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है। इसके साथ कंपनी आल व्हील ड्राइव सिस्टम का विकल्प भी दे रही है।
 

Content Editor

Hitesh