LiveWire S2 Del Mar: हार्ले-डेविडसन की नई ईवी बाइक की लॉन्चिंग के कुछ मिनटों में बिकी सारी यूनिट्स, जानें पूरी डिटेल

5/15/2022 4:53:32 PM

ऑटो डेस्क. अमेरिका की कंपनी हार्ले-डेविडसन ने हाल ही में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक LiveWire S2 Del Mar को लॉन्च किया था। कंपनी ने घोषणा की थी कि वह अपनी इलेक्ट्रिक बाइक की सिर्फ 100 यूनिट्स बेचेगी। हालांकि लॉन्चिंग के कुछ मिनटों के बाद ही ई-बाइक की सारी यूनिट्स बिक गईं। कंपनी ने अमेरिका में बाइक की लॉन्चिंग के पहले से इसकी प्री-बुकिंग चालू कर दी थी। हार्ले-डेविडसन बाइक्स के लवर्स को अगले बैच के ऐलान तक इंतजार करना होगा, जो इस साल कुछ समय बाद हो सकता है। 


रेंज और स्पीड

PunjabKesari
कंपनी के अनुसार, S2 Del Mar एक बार फुल चार्जिंग करने पर 160 किमी की रेंज देती है। बाइक का इलेक्ट्रिक मोटर अधिकतम 80 bhp का पावर देता है। यह LiveWire One EV की तुलना में थोड़ा कम है। हालांकि, LiveWire One EV की तुलना में LiveWire Del Mar करीब 25 प्रतिशत हल्की है। यह इलेक्ट्रिक बाइक सिर्फ 3.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। 


फीचर्स

PunjabKesari
LiveWire S2 Del Mar ईवी में ओटीए अपडेट फंक्शन के साथ बिल्ट-इन जीपीएस और इंटरनेट कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स शामिल है। हालांकि, बाइक में फास्ट चार्जिंग का कोई ऑप्शन नहीं मिलता है।


कीमत


S2 Del Mar LE को 17,699 डॉलर (लगभग 13.67 लाख रुपये) की कीमत पर अमेरिका में लॉन्च किया गया है। लाइववायर वन की तुलना में काफी छोटा, हल्का और सस्ता है, जो 22,799 डॉलर (लगभग 17.61 लाख रुपये) में बिकता है। हालांकि, अभी तक हार्ले-डेविडसन ने S2 Del Mar को भारत में लॉन्च करने के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Related News

Recommended News

static