डीलरशिप पर पहुंचा टाटा टियागो का लिमिटेड एडिशन, देखें तस्वीरें

2/21/2021 1:26:50 PM

ऑटो डैस्क: टाटा ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय हैचबैक कार टियागो के लिमिटेड एडिशन को लॉन्च किया था और अब कंपनी ने इसे डीलरशिप पर पहुंचाना शुरू कर दिया है। टाटा टियागो लिमिटेड एडिशन एक्सटी वेरिएंट पर आधारित है, जिसे 5.79 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लाया गया है।

आपको बता दें कि टाटा ने टियागो के लिमिटेड एडिशन की कीमत 30,000 रुपये ज्यादा रखी है, जबकि इसके स्टैण्डर्ड वेरिएंट की कीमत 5.49 लाख रुपये एक्स शोरूम हो गई है।

इस एडिशन में मिलते हैं ये खास फीचर्स

इस एडिशन में 14-इंच के ब्लैक अलॉय व्हील्स, 3डी नेविगेशन सिस्टम के साथ 5-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिस्प्ले के साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर, वॉइस कमांड रिकग्निशन और रियर शेल्फ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सुरक्षा के लिहाज से कार में डुअल एयरबैग और ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन जैसे फीचर्स मिलते हैं।

लिमिटेड एडिशन में मिलेगा मैनुअल गियरबॉक्स

टाटा टियागो लिमिटेड एडिशन को एक्सटी वेरिएंट के आधार पर तैयार किया गया है। इस मॉडल में 1.2 लीटर का बीएस6 रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह 6,000 आरपीएम पर 85 बीएचपी की पॉवर व 113 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है। यह कार मैनुअल गियरबॉक्स के साथ तीन सिंगल टोन कलर ऑप्शन्स (फ्लेम रेड, पर्लिसेंट व्हाइट और डेटोना ग्रे) में उपलब्ध हो रही है।

Content Editor

Hitesh