लीक हुई LG के पहले 5G फोन की तस्वीर

2/17/2019 3:54:43 PM

- नई कूलिंग टैक्नोलॉजी के शामिल होने की उम्मीद

गैजेट डैस्क : दक्षिण कोरिया की इलैक्ट्रोनिक्स कम्पनी LG जल्द नई कूलिंग तकनीक से लैस 5G स्मार्टफोन को लाने वाली है। इस 5G तकनीक पर काम करने वाले V50 ThinQ स्मार्टफोन की तस्वीर सामने आ गई है जिसमें इसके लाजवाब डिजाइन को देखा जा सकता है। इस बात की जानकारी सबसे पहले अमरीकी एडिटर और प्रमुख फोन लीकर इवान ब्लास द्वारा दी गई है और उन्होंने इसकी तस्वीर को भी दिखा दिया है। 

  • उन्होंने बताया है कि LG V50 ThinQ स्मार्टफोन को सबसे पहले अमरीकी टैलीकम्युनिकेशन कम्पनी Sprint द्वारा ही उपलब्ध किया जाएगा और इसे दुनिया के सामने पहली बार 24 फरवरी को मोबाइल्ड वल्ड कन्ग्रेस 2019 में दिखाया जाएगा। 

 

इन फीचर्स के होने की उम्मीद

LG V50 ThinQ स्मार्टफोन में क्वालकॉम का लेटैस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्रोसैसर होने की जानकारी है। वहीं इस फोन में वेपर कूलिंग सिस्टम  नाम की नई कूलिंग टैक्नोलॉजी दी जाएगी जो स्मार्टफोन को लम्बे समय तक उपयोग करने पर भी गर्म होने से बचाएगी। 

4,000mAh की बड़ी बैटरी

रिपोर्ट के मुताबिक LG ने कहा है कि माना जा रहा है कि 5G फोन्स ज्यादा बैटरी का उपयोग करेंगे इसी बात पर ध्यान देते हुए इसमें 4,000mAh की बड़ी बैटरी को लगाया गया है। फिलहाल तस्वीर से यह बात साफ नहीं हुई है कि यह फोन कितना पतला होगा व इसमे  3.5mm हैडफोन जैक मिलेगा या नहीं लेकिन इसमें काफी बेहतरीन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सैसर व 3 रियर कैमरों के होने की जानकारी है जिनमें से एक वाइड एंगल, नार्मल कैमरा लेंस और टैलीफोटो ज़ूम लैंस हो सकता है। 
 

Hitesh