LG ने लॉन्च किया अपना सेल्फ क्लीनिंग ईयरफोन , जानिये कीमत और फीचर्स

10/4/2019 12:21:06 PM

गैजेट डेस्क : साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी (LG) ने अपना नया एलजी टोन + फ्री  वायरलेस ईयरफोन लॉन्च किया है। एलजी के इस ईयरफोन में एक UVnano function नामक यूवी लाइट फीचर है जो कि हेडफोन चार्ज करते समय बैक्टीरिया को मारती है। इस फीचर की वजह से यह एक सेल्फ क्लीनिंग ईयरफोन है जो खुद ही बैक्टीरिया को नष्ट कर देता है। यह पहली बार है जब इस फीचर को किसी ईयरफोन में जोड़ा गया है। 

 

LG Tone + इयरफोन के बारे में 
 

 

lg tone plus free true wireless earbuds antibacterial uv


LG Tone + इयरफोन को यूज़र द्वारा चार्जर पर पांच मिनट रखने के बाद 1 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। इसमें बिल्ट-इन गूगल वॉइस अस्सिटेंट भी दिया गया है।  अन्य फीचर्स में IPX4 रेटिंग शामिल है, जो इसे स्वेट रेसिस्टेंट और वॉटर रेसिस्टेंट बनाती है।  इसमें ऑडियो सपोर्ट सिस्टम मेरीडियन का दिया गया है जो कि एलजी का ही ब्रांड है। 

 

इसका माइक्रोफोन क्लियर कॉल के लिए नॉइज़ कैंसलेशन तकनीक से लैस हैं जो गूगल अस्सिटेंट का उपयोग करते समय नॉइज़ प्रॉब्लम को भी दूर करेगा। इयरबड ब्लैक कलर में उपलब्ध है लेकिन नवंबर में एक वाइट वैरिएंट भी शामिल हो जायेगा। अभी टोन + फ्री केवल दक्षिण कोरियाई बाजार में ही लॉन्च किया गया है जहाँ इसकी कीमत $215 (15,241 रुपये) रखी गई है। 


Edited By

Harsh Pandey

Related News