Leica लाया नया कॉम्पैक्ट कैमरा, 15x जूम के साथ मिलेगा 20.1MP सेंसर

6/18/2018 8:14:36 AM

जालंधर- जर्मन की प्रसिद्व कैमरा निर्माता कंपनी Leica ने मार्केट में अपना एक नया कॉम्पैक्ट कैमरा पेश किया है। इस नए कैमरे का नाम C-Lux है अौर कंपनी ने इसमें 15x ज़ूम, अाई कैंडी डिजाइन और 4k वीडियो रिकॉर्डिंग की सपोर्ट दी है। कंपनी ने कैमरे को मेटल बॉडी के साथ लाइट गोल्ड और मिडनाइट ब्लू कलर में पेश किया है जो इसे और भी शानदार बना रहा है। अपने इस नए कैमरे के साथ कंपनी ने 8.8-132mm जूम वाला लेंस भी दिया जोकि शानदार तस्वीरों को क्लिक करने में मदद करेगा। बता दें कि कंपनी ने अपने इस नए कॉम्पैक्ट कैमरे की कीमत $1,050 डॉलर यानी लगभग 71,300 रुपए रखी है और कंपनी इसे जुलाई में बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी।

 

 

Leica C-Lux 

कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो 350 ग्राम से कम वजन वाले इस डिवाइस में 2.33 मेगापिक्सेल इलेक्ट्रॉनिक व्यूफाइडर सेंसर दिया गया है। वहीं कैमरे में 20.1MP का कैमरे सेंसर दिया है। इसके साथ ही कैमरे में 3 इंच की टचस्क्रीन डिस्पले दी गई है। Leica ने कैमरे में 49-पॉइंट ऑटोफोकस सिस्टम दिया गया है जोकि 10 फ्रेम प्रति सेकंड पर फोटो और 30 फ्रेम प्रति सेकंड पर 4k वीडियो रिकॉर्डिंग की क्षमता रखता है।

 

इसके अलावा कैमरे में ब्लूटूथ और वाईफाई फीचर को भी शामिल किया है जिससे कैमरे के डाटा को अासानी से स्मार्टफोन में ट्रांसफर किया जा सकता है। माना जा रहा है कि अपने अाकर्षक डिजाइन और शानदार फीचर्स के कारण इस कैमरे को मार्केट से अच्छा रिस्पांस मिलेगा।

Punjab Kesari