HD प्लस डिस्प्ले के साथ लांच हुआ ऑनर का नया बजट स्मार्टफोन

5/28/2018 2:38:39 PM

जालंधरः हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी ऑनर ने आज पाकिस्थान में अपना नया बजट सेंट्रिक स्मार्टफोन ऑनर 7S लांच कर दिया है। पाकिस्तान में इस स्मार्टफोन की कीमत 14,499 PKR है जोकि लगभग 8500 रूपए के बराबर है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शंस के साथ आता है। हालांकि यह स्मार्टफोन भारत में कब लांच होगा, इसकी कोई अभी जानकारी नहीं है।

 

 

ऑनर 7S के फीचर्सः

बात करें फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच की HD प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1440 x 720 पिक्सल्स का है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है और इसमें एंट्री लेवल मीडियाटेक MT6739 क्वाड-कोर प्रोसेस दिया गया है। 

 

स्टोरेजः

ऑनर 7S में 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से बढ़ाया जा सकता है। इसमें LED फ्लैश की सुविधा फ्रंट और रियर दोनों कैमरा के साथ है।

 

कैमराः

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जबकि सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

 

बैटरी व कनेक्टिविटीः

फोन में पावर के लिए इसमें 3,020 एमएएच की बैटरी दी गई है। ऑनर के इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट की सुविधा नहीं है। इसकी जगह सुरक्षा के लिए ये फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। वहीं, कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटुथ 4.2, वाईफाई, GPS, डुअल-सिम, माइक्रो USB पोर्ट आदि हैं। 

Punjab Kesari