OnePlus 6T और OnePlus 6 को मिलना शुरू हुआ यह खास अपडेट

12/30/2018 4:38:40 PM

गैजेट डेस्क- अगर आप वनप्लस स्मार्टफोन यूजर्स हैं तो यह खबर आपके लिए खास है, क्योकि कंपनी ने अपने वनप्लस 6टी और वनप्लस 6 डिवाइसेज को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट देना शुरू कर दिया है। इस अपडेट के सबसे बड़ी खासियत है इसके साथ दिया जाने वाला नया कॉलर आइडेंटिफिकेशन फीचर है। इस लेटेस्ट अपडेट को कंपनी ओवर द एयर (OTA) के माध्यम से डिवाइसेज तक पहुंचा रही है। बता दें कि वनप्लस का यह अपडेट बीटा वर्जन में है और यूजर्स को इस अपडेट को इंस्टॉल करने पर फोन में कुछ बग्स या दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

इस अपडेट के साथ कंपनी अपने इन डिवाइसेज को अपडेट करने के साथ ही और भी कई नए फीचर उपलब्ध करा रही है जिनमें सिस्टम, फोन, गैलरी और लॉन्चर का ऑप्टिमाइजेशन मुख्य है। जो यूजर्स पहले से ही अपने वनप्लस 6टी और वनप्लस 6 डिवाइसेज पर बीटा सॉफ्टवेयर चला रहे हैं उन्हें भी कंपनी का यह लेटेस्ट अपडेट जल्द ही मिल जाएगा। नए ओपन बीटा अपडेट में स्क्रीन की ब्राइटनेस में सुधार किया गया है। 

इसके साथ ही सिस्टम को स्मूदली रन कराने के लिए कई बग फिक्स भी किए गए हैं। फोन के गैलरी ऐप में कंपनी ने कई बेहतरीन बदलाव किए हैं जिससे कि यूजर्स अपनी फोटो और विडियोज का एक कलेक्शन बनाने के साथ ही उसे कॉपी और मूव भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने वनप्लस 6 के लिए सितम्बर 2018 में एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट जारी कर दिया था। 

Jeevan